ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरगोविंदपुर में टाटा मोटर्सकर्मी के घर से 10 लाख की चोरी

गोविंदपुर में टाटा मोटर्सकर्मी के घर से 10 लाख की चोरी

छोटागोविंदपुर मेन रोड में रविवार रात टाटा मोटर्स के कर्मचारी रंजन सरकार के घर से 10 लाख की चोरी हो गई। चोर 70 हजार नगद और जेवर ले गए हैं। चोर मकान संख्या 202/2/1 में पीछे से दरवाजे का चदरा काटकर...

गोविंदपुर में टाटा मोटर्सकर्मी के घर से 10 लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 17 Dec 2018 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

छोटागोविंदपुर मेन रोड में रविवार रात टाटा मोटर्स के कर्मचारी रंजन सरकार के घर से 10 लाख की चोरी हो गई। चोर 70 हजार नगद और जेवर ले गए हैं। चोर मकान संख्या 202/2/1 में पीछे से दरवाजे का चदरा काटकर घुसे। मकान रोड के ठीक किनारे है और यहां लोगों का आना-जाना देर रात तक लगा रहता है।

रंजन की पत्नी हो गई बेहोश

रंजन सरकार पत्नी साक्षी सरकार के साथ सुबह 11 बजे काशीडीह में ठाकुर अनुकूल चंद्र सत्संग में गए थे। वहां से दोपहर तीन बजे लौटकर आए। दरवाजा खोलकर अंदर गए तो देखा कि कमरे में सामान बिखरा हुआ है। अलमारी व पलंग से भी सामान को बाहर निकाल कर बिखेर दिया गया था। अलमारी में रखे जेवर और नगदी गायब थे। यह देख रंजन की पत्नी बेहाश होकर गिर गईं। चोरों के घुसने की जगह तलाशी गई तो पता चला कि पीछे के दरवाजे का चदरा कटा हुआ है। जिस तरह दरवाजे को काटा गया था, उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें बच्चों की भी मदद ली गई होगी।

चोर कर रहे हैं रेकी

गोविंदपुर और परसूडीह इलाके में हो रही चोरी की लगातार घटनाओं से पता चल रहा है कि चोरों का गिरोह लगातार इस इलाके में रेकी कर रहा है। ये उन्हीं घरों को निशाना बना रहे हैं, जिसमें ताला बंदकर लोग बाहर जाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें