ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटा स्टील के जी ब्लास्ट फर्नेस में 10 करोड़ होगा निवेश

टाटा स्टील के जी ब्लास्ट फर्नेस में 10 करोड़ होगा निवेश

टाटा स्टील के जी ब्लास्ट फर्नेस का अगले वर्ष अपग्रेडेशन किया जाएगा। इसके अपग्रेडेशन पर 10 करोड़ से अधिक रुपये का निवेश किया जाएगा। यह कदम कंपनी...

टाटा स्टील के जी ब्लास्ट फर्नेस में 10 करोड़ होगा निवेश
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 22 Mar 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

टाटा स्टील के जी ब्लास्ट फर्नेस का अगले वर्ष अपग्रेडेशन किया जाएगा। इसके अपग्रेडेशन पर 10 करोड़ से अधिक रुपये का निवेश किया जाएगा। यह कदम कंपनी शून्य कार्बन उत्सर्जन का लक्ष्य हासिल करने की दिशा में उठा रही है। इसकी बेहतरी के लिए कर्मचारियों से सुझाव भी मांगे गए।

कंपनी परिसर स्थित स्टीलेनियम हॉल में मंगलवार को आयोजित जी ब्लास्ट फर्नेस जेडीसी की वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में टाटा स्टील के उपाध्यक्ष (आयरन मेकिंग) उत्तम सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी उपस्थित थे। समारोह में स्वागत भाषण यूनियन के पूर्व उपाध्यक्ष मनोहर मुखिया ने दिया, जबकि संचालन जेडीसी चेयरमैन अजय कुमार ने किया। समारोह में 90 कर्मचारियों को विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। समारोह के दौरान कर्मचारियों ने क्वार्टर रिपेयरिंग (टीआरएम) के लिए आवेदन देने के बाद भी नहीं होने, इसके लिए बजट बढ़ाने का सुझाव दिया, जिसपर प्रबंधन की ओर से कहा गया कि कोविड के कारण बैकलॉग हो गया है, उन आवेदनों पर काम किया जा रहा है। इसपर बजट बढ़ाने पर विचार किया जाएगा। वेल्लूर में रेस्ट हाउस के लिए कमरों की संख्या बढ़ाने तथा टीएमएच में डॉक्टरों की संख्या बढ़ाने का सुझाव दिया। इस मुद्दे पर प्रबंधन ने नीतिगत मामला होने की बात कही। समारोह में उपाध्यक्ष शत्रुघ्न राय, कोषाध्यक्ष हरिशंकर सिंह, सरोज सिंह, संजय सिंह, संजीव तिवारी आदि शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें