DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विशाल के ऑलराउंड प्रदर्शन से पायनियर ने मैच ड्रॉ कराया

विशाल के ऑलराउंड प्रदर्शन से पायनियर ने मैच ड्रॉ कराया

1 / 3विशाल सिंह के ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से पायनियर क्रिकेट क्लब ने जमशेदपुर ए डिवीजन एलिट क्रिकेट लीग में एल टाउन क्रिकेट क्लब को ड्रॉ पर रोक अंक बांटने के लिए मजबूर कर...

विशाल के ऑलराउंड प्रदर्शन से पायनियर ने मैच ड्रॉ कराया

2 / 3विशाल सिंह के ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से पायनियर क्रिकेट क्लब ने जमशेदपुर ए डिवीजन एलिट क्रिकेट लीग में एल टाउन क्रिकेट क्लब को ड्रॉ पर रोक अंक बांटने के लिए मजबूर कर...

विशाल के ऑलराउंड प्रदर्शन से पायनियर ने मैच ड्रॉ कराया

3 / 3विशाल सिंह के ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से पायनियर क्रिकेट क्लब ने जमशेदपुर ए डिवीजन एलिट क्रिकेट लीग में एल टाउन क्रिकेट क्लब को ड्रॉ पर रोक अंक बांटने के लिए मजबूर कर...

PreviousNext

विशाल सिंह के ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से पायनियर क्रिकेट क्लब ने जमशेदपुर ए डिवीजन एलिट क्रिकेट लीग में एल टाउन क्रिकेट क्लब को ड्रॉ पर रोक अंक बांटने के लिए मजबूर कर दिया।

पायनियर की दूसरी पारी : पहली पारी में 73 रनों से पिछड़ने के बाद पायनियर क्रिकेट क्लब ने दूसरी पारी में 225 रनों का स्कोर खड़़ा किया। विशाल सिंह ने छह चौके व एक छक्के की मदद से 66 रनों की पाीर खेली, जबिक समीर शर्मा ने 43 रन बनाए।

एल टाउन की ओर से बायें हाथ के स्पिनर चंदन मुखी ने फिर एक बार 88 रन देकर छह विकेट चटकाए। सुप्रियो को दो तथा पवन और केशव को एक-एक सफलता हाथ लगी।

एल टाउन की दूसरी पारी : एल टाउन को दूसरी पारी में 32 ओवर में 153 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी वह छह विकेट पर 150 रन तक ही पहुंच पाई। इस प्रकार इस मैच का अंत रोमांचक ड्रॉ से हुआ।

सुप्रियो चक्रवर्ती ने आठ चौके व तीन छक्के की मदद से 80 रन बनाए, जबकि ए पवन ने एक चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 16 रनों की पारी खेली। पायनियर की ओर से विशाल सिंह ने तीन तता निहाल सिंह ने दो सफलता अर्जित की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:0000