ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरघेरलू मैदान पर जीत के साथ आगाज करने को तैयार जमशेदपुर एफसी

घेरलू मैदान पर जीत के साथ आगाज करने को तैयार जमशेदपुर एफसी

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे संस्करण में जमशेदपुर फुटबॉल क्लब (जेएफसी) की टीम अपना पहला मैच ओडिशा एफसी से खेलने जा रही है। यह मैच मंगलवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में संध्या 7.30 बजे से...

घेरलू मैदान पर जीत के साथ आगाज करने को तैयार जमशेदपुर एफसी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 22 Oct 2019 01:42 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे संस्करण में जमशेदपुर फुटबॉल क्लब (जेएफसी) की टीम अपना पहला मैच ओडिशा एफसी से खेलने जा रही है। यह मैच मंगलवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में संध्या 7.30 बजे से खेला जाएगा।

जिन पर होगा दारोमदार : पिछले सीजन में पांचवें स्थान पर रहनेवाली जेएफसी की टीम छठे सीजन में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी। पिछले दो सीजन की भांति इस बार भी डिफेंस में जहां कप्तान तिरी मुख्य किरदार निभाएंगे, वहीं मिडफील्ड में अनुभवी स्पेनिश खिलाड़ी पीटी और ब्राजीलियाई खिलाड़ी मेमो मोर्चा संभालेंगे। इसके अलावा गोल करने की जिम्मेदारी स्पेनिश स्ट्राइकर सर्गियो कास्टेल के साथ-साथ भारत के स्टार खिलाड़ी सीके विनीत, फारुख चौधरी और सुमित पासी के कंधों पर होगी।

मोब्बशीर पर रहेगी निगाहें : इन सभी दिग्गज खिलाड़ियों के बीच स्थानीय खिलाड़ी मोब्बशीर रहमान भी घरेलू दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र होंगे। मोब्बशीर मिडफील्ड से खेलते हैं और पिछले दो सीजन की मेहनत के दम पर वे जेएफसी का स्थाई सदस्य बन चुके हैं।

मैच की पूर्व संध्या पर जेएफसी खिलाड़ियों ने फ्लैट स्थित मैदान में पसीना बहाया। अभ्यास के अंत में स्पेनिश कोच अंटोनियो इरियांडो और कप्तान तिरी ने सभी खिलाड़ियों के बीच गेम प्लान पर चर्चा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें