DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस में पूर्वी सिंहभूम का दबदबा

झारखंड राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस में पूर्वी सिंहभूम का दबदबा

शुक्रवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में द्वितीय झारखंड राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ। चैंपियनशिप के पहले दिन लगभग सभी वर्गों में मेजबान पूर्वी सिंहभूम के खिलाड़ी छाये रहे।

सबजूनियर बालिका वर्ग में पूर्वी सिंहभूम की अर्चिता डे ने अपने ही जिला की रोशिता को 3-0 से हराकर अपना कदम आगे बढ़ाया, तो सबजूनियर बालिकाओं के एक अन्य मैच में पूर्वी सिंहभूम की दिशा नारंग ने अपने ही जिला की प्रीति सिंह को 3-0 से हरा दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

जूनियर बालक : पूर्वी सिंहभूम के मृणमय प्रधान ने रांची के मोक्ष शर्मा को 3-0 से, हजारीबाग के कुमार श्रेष्ठ ने पूर्वी सिंहभूम के सौरव छेत्री को 3-1 से, पूर्वी सिंहभूम के करण राज ने हजारीबाग के प्रतीक को 3-0 से तथा पूर्वी सिंहभूम के पीएल तेजा ने गिरिडीह के आदित्य पुरुषोत्तम को 3-0 से हरा दिया।

पुरुष वर्ग : पूर्वी सिंहभूम के दिनेश रक्षित ने अपने ही जिला के मनीष कोहली को 3-0 से, पूर्वी सिंहभूम के शुभम बेहरा ने रांची के सुजल सिंह चौहान को 3-0 से, पूर्वी सिंहभूम के मयंक ठाकुर ने अपने ही जिला के कमलजीत भाटिया को 3-0 से तथा हजारीबाग के अंजनी कुमार ने गिरिडीह के सौरिक चौधरी को 3-0 से हरा अपने अभियान की शुरुआत की।

उद्घाटन समारोह : इससे पूर्व टाटा स्टील कॉरपोरेट सर्विसेज के उपाध्यक्ष चाणक्य चौधरी, चीफ रितुराज सिन्हा, झारखंड राज्य टेबल टेनिस संघ के सचिव जय कुमार सिन्हा, जमशेदपुर फुटबॉल क्लब के सीईओ मुकुल विनायक चौधरी और टाटा स्टील खेल विभाग के हेड आशीष कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उक्त टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

मौके पर जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष गोविंद माधव शरण, सचिव उज्ज्वल कुमार चटर्जी, ओपी मिश्रा, अर्जुना अवार्डी बगीचा सिंह, सीनियर मैनेजर अविनाश कुमार, फिरोज खान, सतीश सिंह, पूनम कुमारी, रेणु भादोरिया आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: