ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरभूमिपूजन में नहीं आए जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और पार्षद राणा डे

भूमिपूजन में नहीं आए जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और पार्षद राणा डे

स्टेडियम भूमिपूजन को लेकर आमंत्रण दिए जाने के बावजूद जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और पार्षद सुदीप्तो डे राणा जयपाल मैदान नहीं...

भूमिपूजन में नहीं आए जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और पार्षद राणा डे
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 16 Jun 2019 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

स्टेडियम भूमिपूजन को लेकर आमंत्रण दिए जाने के बावजूद जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और पार्षद सुदीप्तो डे राणा जयपाल मैदान नहीं पहुंचे।

दरअसल स्टेडियम को लेकर भूमिपूजन का कार्यक्रम पहले दिन के 11 बजे रखा गया था। उस समय जयपाल मैदान सबसे पहले जिप अध्यक्ष बुलुरानी सिंह व पार्षद सुदीप्तो डे राणा पहुंचे थे।

राणा ने जब देखा कि स्टेडियम की शिलापट्ट पर जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह का नाम नहीं है, तो वे भड़क उठे। उनका कहना था कि शिलापट्ट में जिनका भी नाम शामिल है सभी सम्मानीय लोग हैं, लेकिन जो व्यक्ति स्टेडियम निर्माण को लेकर पहले दिन से स्थानीय लोगों के साथ खड़ा है, उसका नाम नहीं लिखना उचित नहीं है। दूसरी तरफ राणा के समर्थकों का कहना था कि जिस पार्षद का क्षेत्र है, शिलापट्ट से उसी को गायब कर देना किसी साजिश का हिस्सा लगता है।

इस पर अभिकर्ता का कहना था कि फिलहाल कार्यक्रम हो जाए, फिर वे एक नया शिलापट्ट लगवा देंगे। लेकिन अंसतुष्ट राणा डे अपने समर्थकों के साथ वहां से चल दिए। इसके बाद अचानक खबर आई कि सांसद और विधायक अभी आने में असमर्थ है, इसलिए भूमिपूजन का कार्यक्रम शाम को चार बजे किया जाएगा। शाम को सांसद ने जब शिलापट्ट का अनावरण किया, तो देखा गया कि यह वही शिलापट्ट था, जो दिन को लगाया गया था।

दूसरी तरफ जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और राणा डे इस कार्यक्रम में शरीक भी नहीं हुए। मालूम हो कि शिलापट्ट पर मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक व जिप अध्यक्ष बुलुरानी सिंह का नाम लिखा हुआ था। सूत्रों की मानें, तो बुलुरानी सिंह का नाम ही विवाद का जड़ बना।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें