ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमीडिया व नागरिक एकादश की टीम फाइनल में

मीडिया व नागरिक एकादश की टीम फाइनल में

बिरसा मुंडा स्टेडियम में रविवार को मैत्री क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। चार टीमों के बीच आयोजित इस प्रतियोगिता में मीडिया एकादश व नागरिक एकादश की टीम फाइनल में पहुंचने में सफल...

मीडिया व नागरिक एकादश की टीम फाइनल में
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 20 Jan 2019 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बिरसा मुंडा स्टेडियम में रविवार को मैत्री क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। चार टीमों के बीच आयोजित इस प्रतियोगिता में मीडिया एकादश व नागरिक एकादश की टीम फाइनल में पहुंचने में सफल रही।

पहला मैच : प्रशासन एकादश ने मीडिया एकादश के खिलाफ कप्तान सह उपायुक्त छवि रंजन,एसपी चंदन सिन्हा, डीएसओ बालकिशोर महतो व बीडीओ गौरी शंकर की अच्छी पारी की बदौलत 10 ओवर में 64 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में मीडिया एकादश ने नौ ओवर में पांच विकेट पर जीत के लिए जरूरी 65 रन बना लिए।

दूसरा मैच : नागरिक एकादश ने दस ओवर में 86 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में एचडीएफसी बैंक की टीम महज 52 रनों पर सिमट गयी।

फाइनल मैच 26 को : फाइनल की विजेता-उपविजेता टीम को गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता के दौरान एडीसी केवी पांडेय, डीटीओ अनूप किशोर शरण, सिविल सर्जन डॉ एएन डे, एसडीपीओ अविनाश कुमार सहित सभी प्रशासनिक पदाधिकारी उपस्थित थे।

हार-जीत से परे प्रतियोगिता में शामिल सभी टीमों के खिलाड़ियों ने क्रिकेट का भरपूर आनंद उठाया और एक-दूसरे का उत्साहवर्द्धन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें