ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुर11 साल बाद आईपीएल में नहीं बिके सौरभ तिवारी

11 साल बाद आईपीएल में नहीं बिके सौरभ तिवारी

झारखंड के स्टार बल्लेबाज सौरभ तिवारी 11 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं बिके। मंगलवार को आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए हुई नीलामी में किसी फ्रेंचाइजी की नजरें उन पर इनायत नहीं...

11 साल बाद आईपीएल में नहीं बिके सौरभ तिवारी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 19 Dec 2018 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के स्टार बल्लेबाज सौरभ तिवारी 11 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं बिके। मंगलवार को आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए हुई नीलामी में किसी फ्रेंचाइजी की नजरें उन पर इनायत नहीं हुई।

मालूम हो कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धौनी के बाद सौरभ तिवारी ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे, जो अभी तक आयोजित सभी 11 आईपीएल में किसी न किसी टीम का हिस्सा रहे थे।

मुंबई से की थी शुरुआत : सौरभ आईपीएल में आरंभिक तीन वर्षों तक मुंबई इंडियंस से जुड़ रहे। आईपीएल-3 उनके करियर के लिए सबसे शानदार रहा। इस साल उन्होंने उपविजेता मुंबई के लिए 416 रन बनाए थे। सौरभ को उनके इस प्रदर्शन की बदौलत बेस्ट एमर्जिंग प्लेयर के खिताब से भी नवाजा गया था।

7.4 करोड़ में गए थे आरसीबी : 2011 में आईपीएल के चौथे सीजन में सौरभ के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) ने 7.4 करोड़ की बोली लगाई थी। बेंगलुरू से दिल्ली डेयरडेविल्स, पुणे सुपर जायंट्स के रास्ते पिछले सीजन में वापस अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में पहुंच गए थे। लेकिन इस साल नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिलीज कर दिया था, जिसके कारण उनका नाम नीलामी में शामिल हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें