ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरअब 40 दिनों बाद मैदान पर दिखेंगे जेएफसी खिलाड़ी

अब 40 दिनों बाद मैदान पर दिखेंगे जेएफसी खिलाड़ी

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में गुरुवार के बाद 40 दिनों का ब्रेक लगने जा रहा है। यह ब्रेक एएफसी एशिया कप फुटबॉल टूर्नामेंट के कारण लगा है, जिसमें भारतीय टीम को खेलना...

अब 40 दिनों बाद मैदान पर दिखेंगे जेएफसी खिलाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 12 Dec 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में गुरुवार के बाद 40 दिनों का ब्रेक लगने जा रहा है। यह ब्रेक एएफसी एशिया कप फुटबॉल टूर्नामेंट के कारण लगा है, जिसमें भारतीय टीम को खेलना है।

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने इस टूर्नामेंट से पहले शिविर के लिए 34 खिलाड़ियों के नाम जारी किए हैं, जिसमें अंडर-23 आयु वर्ग के 21 खिलाड़ी शामिल हैं। इन खिलाड़ियों में जमशेदपुर एफसी के स्ट्राइकर फारुख चौधरी और सुमित पासी भी शामिल हैं।

इसी तरह आईएसएल में शामिल कई अन्य टीमों के खिलाड़ियों के नाम भी इस सूची में शामिल है। यही वजह है कि अब आईएसएल के मैच जनवरी के अंत में शुरू होंगे। वैसे गुरुवार को बेंगलुरु एफसी और एटीके की टीम आमने-सामने होने जा रही है।

आज घर चले जाएंगे सभी खिलाड़ी

जमशेदपुर एफसी के सभी देसी-विदेशी खिलाड़ी गुरुवार को अपने-अपने घर प्रस्थान कर जाएंगे। साथ ही टीम के सपोर्ट स्टॉप और सभी कोच भी घर को विदा हो जाएंगे। क्रिसमस से लेकर संक्राति का त्योहार मनाने के बाद जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ी जनवरी के दूसरे सप्ताह में वापस लौटेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें