DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झामुमो जिलाध्यक्ष ने भाजपा के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के जिलाध्यक्ष रामदास सोरेन ने भाजपा, जिला समिति के सोशल मीडिया सेल के खिलाफ गोविंदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

रामदास सोरेन ने बताया कि गत दिनों घोड़ाबांधा में पशु तस्करी का मामला आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुझपर पशु तस्करी में लिप्त होने का झूठा आरोप लगाया था। इसे लेकर तब से ही विभिन्न सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स जैसे फेसबुक, व्हाट्स एप, ट्विटर आदि पर गलत पोस्ट डालकर झामुमो की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

----------------------------------------

जिलाध्यक्ष से मिले झामुमो पदाधिकारी (फोटो जेएमएम रामदास सोरेन नाम से)

भाजपा की ओर से झामुमो जिलाध्यक्ष रामदास सोरेन पर पशु तस्करी में शामिल होने के लगाये गये आरोप को लेकर रविवार को झामुमो के अन्य वरीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के घोड़ाबांधा स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान इस घटना की निंदा की गई। वहीं तय हुआ कि सोमवार को केंद्रीय महासचिव मोहन कर्मकार के नेतृत्व में झामुमो का एक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त व एसएसपी से मिलोगा। वहीं ज्ञापन सौंपकर इस मामले की जांच करने व दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की जायेगी। जिलाध्यक्ष से मिलने वालों में शेख बदरूद्दीन, सागेन पूर्ती, मो. समद, गोपाल महतो, बाबू मानसिंह, आदि शामिल थरे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केके