ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागदिव्यांगों के बनाए दीए से आज रौशन होगा शहीद स्मारक

दिव्यांगों के बनाए दीए से आज रौशन होगा शहीद स्मारक

धवार की संध्या स्थानीय परिसदन के समक्ष स्थित शहीद स्मारक स्थल परिसर में आपका एक दिया शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के तहत 2001 दीये जलाए जाएंगे। अमर शहीद जवानों की शहादत को...

दिव्यांगों के बनाए दीए से आज रौशन होगा शहीद स्मारक
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागWed, 23 Oct 2019 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार की संध्या स्थानीय परिसदन के समक्ष स्थित शहीद स्मारक स्थल परिसर में आपका एक दिया शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के तहत 2001 दीये जलाए जाएंगे। अमर शहीद जवानों की शहादत को लोग सलाम करेंगे और भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। सदर विधायक के मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी ने कहा कि इस कार्यक्रम में शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के से कई लोग जुटेंगे।

उन्होंने कहा कि मूक-वधिर दिव्यांग बच्चों की ओर से निर्मित दीये यहां जलाए जायेंगे। आरंभ बैंड एवं अभिजीत साउंड रिकॉर्डिंग स्टूडियो के कालाकारों की ओर से संगीत संध्या के माध्यम से विशेष प्रस्तुति होगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है। कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को झील सफाई समिति के सदस्यों, शहर के कई युवाओं, विद्यार्थियों और नगर निगम की ओर से विशेष सफाई अभियान चलाया गया। सफाई अभियान में विशेषरूप से नगर निगम के डिप्टी मेयर राजकुमार लाल, वार्ड संख्या 04 के वार्ड पार्षद अनिल प्रसाद, पत्रकार रवि कुमार, झील सफाई समिति के अरुण कुमार वर्मा, परमेश्वर सोनी, राजेन्द्र प्रसाद, युवा रितेश खंडेलवाल, शैलेश चंद्रवंशी, अतिशय जैन, मेहुल, रुद्र सेना के संजय शरण, युवा समाजसेवी सुनील कुमार, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी, राजेश कुमार राणा, रूपेश कुमार आदि जुटे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें