ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागमछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

चौपारण के जागोडीह तालाब में मछली पकड़ने गए एक व्यक्ति की मौत सोमवार सुबह 9 बजे तालाब में डूबने से हो गई। मृतक युवक की पहचान घमन भुइयां 50 वर्ष पिता...

मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागTue, 18 Jun 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चौपारण, प्रतिनिधि। चौपारण के जागोडीह तालाब में मछली पकड़ने गए एक व्यक्ति की मौत सोमवार सुबह 9 बजे तालाब में डूबने से हो गई। मृतक युवक की पहचान घमन भुइयां 50 वर्ष पिता स्वर्गीय चमन भुइयां के रूप में की गई। मिली जानकारी के अनुसार घमन भुइयां अपने पोता- पोती के साथ जागोडीह स्थित तालाब में मछली पकड़ने गया था। तालाब में घुस कर मछली पकड़ रहा था कि अचानक किसी गड्ढे में पैर जा फंसा और तालाब में डूब गया। दादा को पानी में डूबता देख पोता - पोती चिल्लाने लगे। हो हल्ला के घंटो बाद पहुंचे स्थानीय लोगों ने घमन भुइयां को तालाब से बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
तालाब महज चार से पांच फीट ही गहरा था। गांव के ही संतोष भुइयां ने बताया कि हमने घटना की सूचना चौपारण पुलिस को दिया और 108 पर फोन करके एम्बुलेंस बुलाया। लेकिन कहा गया कि इसकी मौत हो चुकी है इसलिए हमलोग इसके शव को नहीं ले जा सकते हैं। इधर शव का बिना पोस्टमार्टम किये ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों का कहना है कि पुलिस आई और वापस चली गई। इस संदर्भ में चौपारण थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद जब हमारी टीम पहुंची तब तक शव को अंतिम संस्कार के लिए निकल गए थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।