ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागचौपारण: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, शव उतारने को लेकर हंगामा

चौपारण: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, शव उतारने को लेकर हंगामा

चौपारण जीटी रोड के चतरा मोड़ से एक किलोमीटर दूर सियरकोनी घाटी स्थित एक होटल के समीप ट्रक की चपेट आने के बाद युवक की मौत हो...

चौपारण: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, शव उतारने को लेकर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागSat, 29 Jul 2023 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चौपारण। प्रतिनिधि
चौपारण जीटी रोड के चतरा मोड़ से एक किलोमीटर दूर सियरकोनी घाटी स्थित एक होटल के समीप ट्रक की चपेट आने के बाद युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान चौपारण के ठाकुर टोला निवासी शम्भू ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। युवक बाइक से सियरकोनी की ओर जा रहा था।

सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल घटना स्थल पहुंच कर शव को एनएचएआई एम्बुलेंस से सामुदायिक अस्पताल भेजा गया। एम्बुलेंस जैसे ही पहुंची अस्पताल कर्मी इधर उधर भागने लगे। कोई स्वास्थ्य कर्मी शव उतारने के लिए आगे नहीं आया। जब हंगामा होने लगा तो काफी भीड़ लग गई। एम्बुलेंस कर्मी प्रकाश रजक ने बताया कि एनएचएआई की एम्बुलेंस जीटी रोड में सड़क दुर्घटना के घायलों, मृतकों के लिए अस्पताल अस्पताल तक शीघ्र पहुंचाने के तत्पर रहती है, जब भी एम्बुलेंस अस्पताल पहुंचती है तो हर बार दुर्घटना में घायलों को नीचे उतारने को लेकर स्वास्थ्य कर्मी परेशान रहते हैं। ऐसी स्थिति में यदि किसी की जान चली जाए तो जिम्मेवार कौन होगा। इधर इस आरोप के संबंध में जब सामुदायिक अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉ भुवनेश्वर गोप ने बताया कि अस्पताल में ट्रॉली और इसके कर्मी की कमी है। स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखकर मांग की जाएगी। यह भी कहा कि मानवता के आधार पर इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। इसकी जांच कर कारवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।