ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागलोकसभा चुनाव में बेहतर प्रर्दशन के लिए सलगावां पंचायत के बूथ संयोजक होंगे सम्मानित

लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रर्दशन के लिए सलगावां पंचायत के बूथ संयोजक होंगे सम्मानित

लोकसभा चुनाव में सलगावां पंचायत का बेहतर प्रदर्शन रहा। इस पंचायत से भाजपा को 2850 मत से मिले। जबकि पंचायत से कांग्रेस को 428 और जेबीकेएसएस को केवल...

लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रर्दशन के लिए सलगावां पंचायत के बूथ संयोजक होंगे सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागThu, 13 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कटकमसांडी।प्रतिनिधि
लोकसभा चुनाव में सलगावां पंचायत का बेहतर प्रदर्शन रहा। इस पंचायत से भाजपा को 2850 मत से मिले। जबकि पंचायत से कांग्रेस को 428 और जेबीकेएसएस को केवल 235 वोटों से ही संतोष करना पडा। इस प्रर्दशन के लिए सलगावां पंचायत के बूथ संयोजक सम्मानित किये जाएंगे। भाजपा को सबसे कम वोट सुलताना पंचायत में मिले। इस पंचायत मे भाजपा को 1844 और कांग्रेस को 1756 वोट प्राप्त हुआ। कटकमदाग प्रखंड में भाजपा को 26 हजार 610, कांग्रेस को 15 हजार 90 और जेबीकेएसएस को 1791 वोट प्राप्त हुआ है । प्रखंड में दूसरे स्थान पर कूद पंचायत रहा। इस पंचायत में भाजपा को 3135 और कांग्रेस को 855 वोट मिले। वहीं तीसरे स्थान पर कटकमदाग पंचायत रहा। जहां पर भाजपा को 2434 मत मिले, वही कांग्रेस को केवल 1059 वोट ही प्राप्त हुए।

लोकसभा चुनाव मे भाजपा के जीत पर विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू ने कहा कि यह क्षेत्र की जनता की जीत है । उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि विधायक मनीष जायसवाल के किए गए कार्यो से क्षेत्र के लोग काफी संतुष्ट है । खासकर मतदान के दिन महिलाओं की सहभागिता काफी सराहनीय रहा है। महिला छठ पूजा में विधायक की ओर से दिये जा रहे शादी में घंघरा और सामुहिक विवाह जैसे कार्यक्रम से काफी प्रभावित हैं। कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू ने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करनेवाले बूथ संयोजक और पन्ना प्रमुख को नव निर्वाचित सासंद मनीष जायसवाल के हाथों सम्मानित किया जाएगा ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।