ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागठेले से टक्कर में बाइक सवार की मौत, पिता को आंशका भीड़ की पिटाई से गयी जान

ठेले से टक्कर में बाइक सवार की मौत, पिता को आंशका भीड़ की पिटाई से गयी जान

इचाक थाना क्षेत्र के मोकतमा फुरुक्का पथ पर शनिवार की रात ठेला और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 18 वर्षीय युवक विकास की मौत हो गयी। जबकि...

ठेले से टक्कर में बाइक सवार की मौत, पिता को आंशका भीड़ की पिटाई से गयी जान
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागMon, 27 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

इचाक (हजारीबाग) प्रतिनिधि
इचाक थाना क्षेत्र के मोकतमा फुरुक्का पथ पर शनिवार की रात ठेला और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 18 वर्षीय युवक विकास की मौत हो गयी। जबकि 55 वर्षीय ठेला चालक अश्विनी कुमार सिंह के हाथ पैर टूट गए। इधर विकास के पिता ने थाने में आवेदन दिया है उसमें घटना का जिक्र करते हुए भीड़ की पिटाई से मौत होने का अंदेशा जताया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम सात बजे के आसपास मंगुरा गांव के अश्विनी सिंह भूंजा बेच कर फुरूक्का गांव से अपने घर मंगुरा लौट रहे थे। इसी क्रम में करियातपुर की ओर से अपने घर लौट रहे विकास कुमार पिता गंदौरी राम, ग्राम देवरिया दारू निवासी की बाइक ठेले टकरा गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी ठेला चालक अश्विनी कुमार सिंह खेत में दूर जा गिरे। वहीं बाइक सवार युवक विकास के सिर में गंभीर चोट लगी। घटना के बाद आस पास के लोग जमा हुए, जिसके बाद दोनो घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले गए। जहां विकास की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने रिम्स रेफर कर दिया। रांची जाने क्रम में विकास की मौत रास्ते में हो गई। घटना की सूचना पर विकास के पिता गंदोरी राम परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचे और घायल बेटे के साथ रांची के लिए निकल गए। जबकि अश्विनी के परिजन सदर अस्पताल में उनकी देखभाल कर रहे हैं।

क्या है पिता के आवेदन में

मृत युवक विकास के पिता गंदोरी ने इचाक थाना में आवेदन दिया है। जिसमें लिखा है कि मेरा पुत्र विकास करियातपुर से देवरिया लौट रहा था। इसी क्रम में ठेला से सीधी टक्कर हो गई। घटना में विकास के सिर में गंभीर चोट लगने से अत्यधिक रक्तस्राव होने और तत्काल इलाज नहीं होने से उसकी मौत हो गई। वहीं आवेदन में विकास की मौत भीड़ की पिटाई से होने का अंदेशा जताया है। इचाक थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मृतक विकास के पिता ने आवेदन दिया। जिसमें विकास की मौत भीड़ में हुई पिटाई के कारण होने का संदेह जताया है। वैसे पुलिस आवेदन के सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने कहा कि मामला मॉब लिचिंग से जुड़ा नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।