DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › हज़ारीब़ाग › लाखे में घर के सामने खड़ी बाइक टपाई
हजारीबाग

लाखे में घर के सामने खड़ी बाइक टपाई

हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 11:20 PM
लाखे में घर के सामने खड़ी बाइक टपाई

हजारीबाग हमारे प्रतिनिधि

वाहन चोर गिरोह चोरी के नित नए नए तरीके इजाद कर रहे हैं। घरों की रेकी करके महंगी बाइक उड़ा दे रहे है। 31 जुलाई की अहले सुबह लाखे हरिहरमंदिर के निकट रहने वाले स्व संजय साव के पुत्र आदर्श ऊर्फ गोलू की नई केटीएम बाइक उड़ा ली। चोर ने घर के आगे कुछ दूरी पर बाइक की नंबर प्लेट उखाड़ कर फेंक भी दिया।

आदर्श उर्फ गोलू की सफेद रंग की केटीएम ड्यूक 200 मोटरसाइकिल चोरी हो गई। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर जेएस 24एच 5520 मॉडल केटीएम ड्यूक 200 है। इस संबंध में आदर्श उर्फ गोलू ने स्थानीय मुफस्सिल थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। जिसमें कहा है कि उसने 2 माह पूर्व रामगढ़ में दो लाख पांच हजार में मोटरसाइकिल खरीदा था। 31 जुलाई की सुबह घर से मोटरसाइकिल चोरी हो गई। अपराधी उसके घर में संचालित लॉज में रह रहे छात्रों के दो साइकिल भी चुरा ले गए।

वाहन चोर गिरोह पर अंकुश लगाने के लिए जब शहरों के सीसीटीवी कैमरे दुरुस्त किए गए और अपराधियों की गतिविधि पर नजर रखी जाने लगी हाट बाजार और चौक चौराहे पर पुलिस की तैनाती हुई तो अपराधियों ने चोरी का तरीका बदल लिया है। अब वे सड़क बाजार और ऑफिस के बाहर खड़ी वाहनों के बजाय रात में घरों में धावा बोलकर वाहन चोरी करने लगे हैं। अपराधियों के इस ट्रेंड ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है और पुलिस अब इस ट्रेंड पर विराम लगाने के लिए रणनीति बनाना भी शुरू कर दिया है।

संबंधित खबरें