ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागभीम आर्मी ने माले प्रत्याशी विनोद सिंह को दिया समर्थन

भीम आर्मी ने माले प्रत्याशी विनोद सिंह को दिया समर्थन

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बरकट्ठा प्रखंड इकाई ने इंडिया गठबंधन और माले प्रत्याशी विनोद सिंह को समर्थन देने की घोषणा किया...

भीम आर्मी ने माले प्रत्याशी विनोद सिंह को दिया समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागTue, 14 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बरकट्ठा, प्रतिनिधि।
भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बरकट्ठा प्रखंड इकाई ने इंडिया गठबंधन और माले प्रत्याशी विनोद सिंह को समर्थन देने की घोषणा किया है। भीम आर्मी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने लोकसभा प्रत्याशी विनोद सिंह के आवास पर मिलकर समर्थन और उनके पक्ष में मतदान करने और चुनाव में तन मन से मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प लिया। भीम आर्मी के प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद दास ने कहा कि कोडरमा लोकसभा का सर्वांगीण विकास के लिए कॉ विनोद सिंह ही एकमात्र विकल्प हैं।

उन्होंने कहा कि यदि कोडरमा लोकसभा का सर्वांगीण विकास के लिए समर्थन दिया है। वहीं प्रत्याशी कॉ विनोद सिंह ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि जिस तरह से आपलोगों का मदद, सहयोग और समर्थन मिल रहा है। मैं भविष्य में आपलोगों के विश्वास पर खरा उतरेंगे। समर्थन देने वालों में प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद दास, जिला सचिव बचनदेव दास, मीडिया प्रभारी लखन दास, राजू दास, विजय दास, भुनेश्वर दास, महासचिव कैलाश पासवान, नारायण दास, दिनेश दास, बांगो दास, जयराज पासवान, बबलू पासवान, छोटी दास, दिनेश दास समेत आदि लोग शामिल हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें