ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागबलिदान दिवस के रूप में आजसू पार्टी का स्थापना दिवस

बलिदान दिवस के रूप में आजसू पार्टी का स्थापना दिवस

आजसू जिला कार्यालय में आजसू पार्टी का स्थापना दिवस सह बलिदान दिवस आजसू के केंद्रीय सचिव सह हजारीबाग विधानसभा प्रभारी नमन ठाकुर के नेतृत्व में मनाया...

बलिदान दिवस के रूप में आजसू पार्टी का स्थापना दिवस
default image
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागSun, 23 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

हजारीबाग । आजसू जिला कार्यालय में आजसू पार्टी का स्थापना दिवस सह बलिदान दिवस आजसू के केंद्रीय सचिव सह हजारीबाग विधानसभा प्रभारी नमन ठाकुर के नेतृत्व में मनाया गया। बलिदान दिवस के रूप में शहीद निर्मल महतो के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी। आजसू पार्टी के स्थापना दिवस सह बलिदान दिवस के अवसर पर केंद्रीय सचिव नमन ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में झारखंड में भाजपा और आजसू पार्टी की जीत पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी गई। मौके पर नमन ठाकुर ने कहा कि आजसू पार्टी यह बात लगातार कहती है कि सामाजिक न्याय और विकास हमारा मुख्य मुद्दा है जिस पर हम शुरू से काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे । बलिदान दिवस के अवसर पर केंद्रीय सचिव सा हजारीबाग विधानसभा प्रभारी नमन ठाकुर के द्वारा कार्यकर्ताओं के बीच 200 से भी ज्यादा फलदार पौधा का भी वितरण किया गया । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रमोद वर्मा रणधीर कुमार टिंकू कुमार सिंह राजू प्रसाद मुकेश कुमार झा मीना देवी फूल कुमारी देवी अभिषेक पांडे त्रिपुरारी विमल कुमार मिश्रा विनय यादव राजीव रंजन अभिषेक श्रीवास्तव राकेश कुमार के साथ सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित हुए।

दर्जनों लोगों ने आजसू पार्टी का दामन थामा

केरेडारी। प्रखंड के पंचायत भवन केरेडारी में शनिवार को प्रखंड कमेटी ने आजसू पार्टी का स्थापना दिवस बलिदान दिवस रूप में मनाया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह बड़कागांव विधानसभा प्रभारी रोशन लाल चौधरी उपस्थित हुए। विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्टी के केंद्रीय सचिव कौलेश्वर गंझू , लीलाधन साहू, अनिल राम, जिला उपाध्यक्ष भोला महतो, उपेंद्र कुशवाहा उपस्थित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष बैद्यनाथ महतो व संचालन मोहन कुमार ने किया। इस अवसर पर रोशन लाल चौधरी ने शहिद निर्मल महतो के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कहा कि आज का दिन आजसू पार्टी के लिए महत्वपूर्ण दिन है। चूंकि आज ही के दिन शहीद निर्मल महतो के सोच पर आजसू पार्टी का गठन किया गया था। उन्होंने कहा कि अलग झारखंड आंदोलन में आजसू पार्टी के गई कार्यकर्ताओ के बलिदान हुए थे। इसलिए आज पार्टी के स्थापना दिवस को बलिदान दिवस के रूप में पार्टी ने मनाने का निर्णय लिया। इस अवसर पर केंद्रीय सदस्य अनिल राम तथा युवा प्रखंड अध्यक्ष जागेश्वर कुमार के नेतृत्व में दर्जनो कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। सभी लोगों को मुख्य अतिथि रोशन लाल चौधरी ने पार्टी की पट्टा तथा माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। सदस्यता ग्रहण करने वाले में मुख्य मुख्य रूप से रूपलाल साहू, महेश महतो, प्रदीप पंडित, अशोक महतो, योगेश्वर कुमार, बैजनाथ कुमार, रोहित साव, मो रियाज, सोनू कुमार, धर्मनाथ कुमार, प्रदीप राम, बालेश्वर राम, मोहम्मद इलियास, मोहम्मद रियाज, मोहम्मद रियाज, राजेंद्र यादव, मो कौशल, मोहम्मद तैयब, विनोद राम, संतोष राम, लक्ष्मण राम आदि शामिल हैं। इस मौके पर मुख्य रूप से केंद्रीय प्रवक्ता रविशंकर जायसवाल, कार्यकारी अध्यक्ष प्रेमचंद महतो, प्रखंड कोषाध्यक्ष कंचन यादव, सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।