ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागहादसा: टंडवा-बड़कागांव मुख्य मार्ग में ट्रक के चेपट में आने एक महिला की हुई मौत

हादसा: टंडवा-बड़कागांव मुख्य मार्ग में ट्रक के चेपट में आने एक महिला की हुई मौत

टंडवा-बड़कागांव मुख्य मार्ग में बुधवार को केरेडारी थाना क्षेत्र के भदई खाप चौक के नजदीक में एक महिला की मौत ट्रक के चेपट में आने से घटना स्थल पर ही...

हादसा: टंडवा-बड़कागांव मुख्य मार्ग में ट्रक के चेपट में आने एक महिला की हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागThu, 22 Feb 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

केरेडारी(हजारीबाग)। प्रतिनिधि
टंडवा-बड़कागांव मुख्य मार्ग में बुधवार को केरेडारी थाना क्षेत्र के भदई खाप चौक के नजदीक में एक महिला की मौत ट्रक के चेपट में आने से घटना स्थल पर ही हो गई। जिसके जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दोपहर 2 बजे से मुख्य पथ को जाम कर दिया है। मृतिका महिला की पहचान निरी गांव निवासी राजेन्द्र गंझू की (22)पत्नी पूनम देवी के रूप में की गई। घटना के विषय बताया जाता है कि ट्रक हजारीबाग से टंडवा की ओर जा रहे थे। उसी दिशा में मोटरसाइकिल चालक राजेन्द्र गंझू अपनी पत्नी एवं एक बर्षीय बच्चे के साथ ससुराल लातेहार जिला के नवादा हेरहंज जा रहा था। इसी बीच भदई खाप चौक के नजदीक पीछे से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को जोरदार धक्का मारा। जिसके कारण तीनों गिर पड़े। इसी दौरान महिला के ट्रक के चक्के के नीचे दब गई। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

बाल बाल बचा बच्चा, पति को मामूली चोट

वहीं बच्चा और पति राजेन्द्र गंझू को मामूली चोट आई है । ट्रक चालक गाड़ी को लेकर टंडवा की ओर भाग रहा था। उसी दौरान ग्रामीणों ने लगभग 3 किलोमीटर पीछा कर मसूरिया नदी पास पकड़कर चालक को धक्का मुक्की करते हुए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। मृतिका के परिजनों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना स्थल पर टंडवा-बड़कागांव मुख्य मार्ग को जाम कर रखा है। परिजनों व ग्रामीणों की मांग है कि मृतिका के पति को 10 लाख रुपये मुआवजा, एक नौकरी, टन्डवा-बड़कागांव मुख्य में ट्रासपोटिंग गाड़ी ट्रक, हाईवा का परिचालन बंद करना करे। घटना स्थल पर सीओ रामरतन वर्णवाल पहुचकर समझौता करना चाहा पर ग्रामीण व परिजन अपने मांग पर अड़े हैं। इसके पूर्व स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुची और शव अपने कब्जा में लेना चाहा, जिसे आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस खिलाफ नारे लगाकर भगा दिया। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम है । इस मौके पर प्रमुख सुनीता देवी,आजसू प्रखण्ड अध्यक्ष बैजनाथ महतो, पेटो मुखिया पति गुरुदयाल साव, समाज सेवी रामेश्वर साव, पूर्व मुखिया राजकिशोर यादव, रेशमा परवीन, जिला परिषद पति प्रीतम सिंह समेत सैंकड़ो ग्रामीण शामिल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें