ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागहजारीबागः कारोबारी के घर से सरकारी चावल के 53 बैग जब्त, चार पर मामला दर्ज

हजारीबागः कारोबारी के घर से सरकारी चावल के 53 बैग जब्त, चार पर मामला दर्ज

जिला प्रशासन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी विद्याभूषण राम के नेतृत्व में करियातपुर स्थित एक मकान में छापामारी की गई। जहां कालाबाजारी के मकसद से एक कमरे में रखा हुआ एफसीआई जन...

हजारीबागः कारोबारी के घर से सरकारी चावल के 53 बैग जब्त, चार पर मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागThu, 27 Jan 2022 05:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिला प्रशासन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी विद्याभूषण राम के नेतृत्व में करियातपुर स्थित एक मकान में छापामारी की गई। जहां कालाबाजारी के मकसद से एक कमरे में रखा हुआ एफसीआई जन वितरण प्रणाली का 53 पैकेट चावल, 183 खाली बोरा, एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किया गया है।

चावल का बोरा बदलकर प्लास्टिक के पीला पैकेट में रखा गया था। जिसे कारोबारी डीलर द्वारा बगोदर, बरही जीटी रोड भेजकर बेचा जाता था। पुलिस ने कारोबार में शामिल संजय कुमार मेहता, पुरुषोत्तम कुमार, मुन्ना कुमार और अंकित कुमार को मौके से गिरफ्तार कर बुधवार को केंद्रीय कारा हजारीबाग भेज दिया गया। इचाक थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि अवैध तरीके से पुराने मकान के एक कमरे में रखा गया गरीबों का निवाला एफसीआई का 53 पैकेट चावल को रिकवर कर थाना लाया गया है।

उन्होंने बताया कि मामले में कारोबारी सह जन वितरण प्रणाली डीलर संजय कुमार मेहता समेत चार अन्य कारोबारियों के खिलाफ इचाक थाना कांड संख्या 21/22 के धारा 07 आवश्यक वास्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। जबकि डीलर के एक करीबी को निजी मुचलके पर 24 घंटा बाद हाजत से छोड़ दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें