ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडआगामी पंद्रह दिनों में शुरू होगा गिरिडीह-टुंडी सड़क पर काम

आगामी पंद्रह दिनों में शुरू होगा गिरिडीह-टुंडी सड़क पर काम

जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में शुक्रवार को पथ निर्माण विभाग ने आश्वस्त किया कि गिरिडीह-टुंडी रोड पर कार्य पन्द्रह दिनों में शुरु होगा। फिलहाल इसके लिए शुक्रवार को ही टेंडर प्रक्रिया ऑपेन कर लिया...

आगामी पंद्रह दिनों में शुरू होगा गिरिडीह-टुंडी सड़क पर काम
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहFri, 26 Oct 2018 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में शुक्रवार को पथ निर्माण विभाग ने आश्वस्त किया कि गिरिडीह-टुंडी रोड पर कार्य पन्द्रह दिनों में शुरु होगा। फिलहाल इसके लिए शुक्रवार को ही टेंडर प्रक्रिया ऑपेन कर लिया गया है। सड़क की बदत्तर हालत से विभाग भी वाकिफ है। लिहाजा टुंडी रोड को चकाचक करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।

अध्यक्षता कर रहे डीटीओ विजय वर्मा ने शहर के कचहरी चौक से पचम्बा तक सड़क चौड़ीकरण करने और साइन बोर्ड लगाने का निर्देश दिया। इसके अलावा बैठक में गैरहाजिर विभागों को स्पष्टीकरण करने का भी निर्देश दिया गया। कहा कि डुमरी-बेंगाबाद रोड में दुर्घटना ज्यादा होती है। इसलिए इन मार्गों पर ऑटो/ट्रैक्टर वालों का लाईसेंस चेक करें। खंडोली रोड में भी नशे की हालत में ड्राइविंग करनेवालों को पकड़ने की नसीहत दी।

बताया गया कि पिकअप ऑवर में शहर के पदम चौक से बस स्टैंड रोड को वन-वे कर दिया जाए।

बस स्टैंड में नाली पर ढक्कन लगाने का प्रस्ताव लिया गया। साथ ही कहां-कहां शहर में नो इंट्री रहेगी इस पर भी प्रस्ताव बनाने का फैसला लिया गया। बाइक से भागनेवाले छात्रों की पहचान करना सहित उत्पाद विभाग को गिरिडीह बस स्टैंड में छापेमारी करने का निर्देश दिया गया।

इसके अलावा गद्दी मुहल्ला से सभी तरह के गोदाम हटवाने का निर्देश दिया गया। बैठक में सीएस डॉ. रामरेखा प्रसाद, उत्पाद अधीक्षक अवधेश कुमार, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता राजेन्द्र कुमार, ट्रैफिक इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह, परिवहन विभाग के बड़ा बाबू विपिन कुमार के ेसाथ अन्य लोग मौके पर मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें