ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया मारपीट का आरोप, प्राथमिकी

पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया मारपीट का आरोप, प्राथमिकी

बेंगाबाद, प्रतिनिधि। पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक पत्नी ने ससुराल वालों के विरूद्ध बेंगाबाद थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। यह मामला खुरचुट्टा के...

पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया मारपीट का आरोप, प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहSat, 28 May 2022 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगाबाद, प्रतिनिधि। पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक पत्नी ने ससुराल वालों के विरूद्ध बेंगाबाद थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। यह मामला खुरचुट्टा के लालपुर गांव से जुड़ा हुआ है।

पीड़िता सुनिता देवी द्वारा थाना में दिए गए आवेदन के आधार पर कांड संख्या 126/22 में तीन लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है। इसमें पति विष्णु सिंह, पिंटु सिंह और ननद कानु देवी को नामजद किया गया है। पीड़िता ने आवेदन में उल्लेख किया है कि वह शिवशंकर सिंह की पुत्री है और बांका जिला के बोंसी थाना क्षेत्र के सांगा गांव की रहनेवाली है। दो वर्ष पहले उसकी शादी लालपुर के विष्णु सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद वह छह माह तक ससुराल में ठीक से रही। फिर दहेज के लिए पति प्रताड़ित करने लगा। पीड़िता ने अपने पिता को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर उसके परिजन लालपुर गांव पहुंचे। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई। सुनिता के ससुरालवाले पंचायत का फैसला नहीं माने। तब वह अपने परिजन के संग मायके सांगा गांव चली गई। कुछ माह के बाद पति उसे लेने ससुराल पहुंचे। ससुराल से विदाई के बाद वेदोनों लालपुर वापस लौट गए। परंतु पति अपनी हरकत से बाज नहीं आए और उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं रात में पति ने उसके गला में रस्सी डाल कर मार डालने का प्रयास तक किया। किसी तरह से वह जान बचा ली और परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी। परिजन के यहां पहुंचने पर उसके साथ भी पति ने मारपीट कर दी। ससुरालवालों के रवैए से तंग आकर पीड़िता ने 26 मई को ससुरालवालों के विरूद्ध थाना में आवेदन देकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें