ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडअनाथ युवक के इलाज के लिए ग्रामीणों ने जुटाया चंदा

अनाथ युवक के इलाज के लिए ग्रामीणों ने जुटाया चंदा

गांडेय, प्रतिनिधि। अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के अहिल्यापुर गांव के एक अनाथ और गरीब युवक के इलाज के लिए शुक्रवार को ग्रामीणों ने संयुक्त रुप से चंदा...

अनाथ युवक के इलाज के लिए ग्रामीणों ने जुटाया चंदा
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहSat, 28 May 2022 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गांडेय, प्रतिनिधि। अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के अहिल्यापुर गांव के एक अनाथ और गरीब युवक के इलाज के लिए शुक्रवार को ग्रामीणों ने संयुक्त रुप से चंदा इकट्ठा करके मदद की।

वर्तमान समय में उक्त युवक का इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा है। उक्त युवक लगातार तीन दिन से अस्पताल में बेहोश पड़ा हुआ है। बता दें कि अहिल्यापुर गांव निवासी 20 वर्षीय राजू राम नामक युवक की बुधवार की शाम अचानक तबीयत खराब हो गई। जिससे वह बेहोश हो गया। उसके बड़े भाई ने घटना की जानकारी पंचायत के मुखिया पंचम देवी को दी। पंचम देवी ने 108 ऐम्बुलेंस से बीमार युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेजा। सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए उक्त युवक को धनबाद भेज दिया गया है। शुक्रवार को अहिल्यापुर गांव के ग्रामीणों ने युवक के बेहतर इलाज के लिए संयुक्त रुप से चंदा इकट्ठा किया है। बता दें कि सोनू राम अत्यंत गरीब युवक है। वह केटरिंग कंपनी में मजदूरी का काम करता है। उसका बड़ा भाई गांव में ही बोरा सीलने का काम करता है। सोनू के माता - पिता की मौत पहले ही बीमारी से हो चुकी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें