ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडयौन शोषण की पीड़िता इंसाफ के लिए भटकने को मजबूर

यौन शोषण की पीड़िता इंसाफ के लिए भटकने को मजबूर

बेंगाबाद। यौन शोषण की पीड़िता इंसाफ के लिए दर दर की ठोकरें खा रही हैं। थाना में आवेदन दिए एक माह बीत गया है परंतु उन्हें अब तक इंसाफ नहीं मिला...

यौन शोषण की पीड़िता इंसाफ के लिए भटकने को मजबूर
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहMon, 04 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगाबाद। यौन शोषण की पीड़िता इंसाफ के लिए दर दर की ठोकरें खा रही हैं। थाना में आवेदन दिए एक माह बीत गया है परंतु उन्हें अब तक इंसाफ नहीं मिला है। पीड़िता ने पुलिस प्रशासन का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। यह मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मधवाडीह पंचायत के एक गांव से जुड़ा हुआ है।
इस सिलसिले में 11/11/2023 को पीड़िता ने थाना में आवेदन दिया है। पीड़िता ने आवेदन में उल्लेख किया है कि उनके पिता दिव्यांग हैं और चलने फिरने में भी असमर्थ हैं। घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। घटना का जिक्र करते हुए कहा कि 04/03/2023 की रात्रि लगभग 8:30 बजे गांव के ही एक युवक ने मोबाइल से फोन करके घर से बहार निकलने को कहा। पड़ोसी होने के कारण वह घर से निकली। युवक ने उसे बहला फुसलाकर कुछ दूर ले गया और उससे शादी कर घर संसार बसाने का प्रलोभन दिया। युवक ने रात में ही उसे लेकर फरार हो गया। घर से बेटी के गायब होने पर दिव्यांग पिता ने थाना में आवेदन देकर पुलिस को इसकी सूचना भी दी थी।

मांग में सिंदूर डाल छह माह तक यौन शोषण

पीड़िता का आरोप है कि घर से भागने के बाद युवक ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल शादी रचाने का ड्रामा किया। युवक ने जगह बदल-बदल कर छह माह तक उसके साथ यौन शोषण किया और उसे छोड़ दिया। आरोपी युवक के माता पिता से इसकी शिकायत करने पर उसे डांटकर भगा दिया गया। इस घटना से आहत पीड़िता अब टूट चुकी है और लोक लज्जा के चलते उसने अपने दिव्यांग पिता को घर में छोड़कर एक रिश्तेदार के यहां रहकर इंसाफ मिलने की प्रतीक्षा कर रही है। इधर, मधवाडीह पंचायत के मुखिया ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और गिरिडीह एसपी से ठोस कदम उठाने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें