ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडकुलगो टोल प्लाजा के पास से अवैध कोयला लदा दो ट्रक जब्त

कुलगो टोल प्लाजा के पास से अवैध कोयला लदा दो ट्रक जब्त

डुमरी। निमियाघाट पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर सोमवार की रात जीटी रोड पर कुलगो टोल प्लाजा के समीप अवैध कोयला लदा दो ट्रकों को...

कुलगो टोल प्लाजा के पास से अवैध कोयला लदा दो ट्रक जब्त
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहWed, 29 Nov 2023 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

डुमरी। निमियाघाट पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर सोमवार की रात जीटी रोड पर कुलगो टोल प्लाजा के समीप अवैध कोयला लदा दो ट्रकों को पकड़ा। मौके से पुलिस ने दो ट्रक के चालकों को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में खनन निरीक्षक के आवेदन पर ट्रक चालक, मालिक, अवैध उत्खनन और परिवहन में संलिप्त लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। दोनों ट्रकों में 45-45 टन अवैध कोयला लदा है।
बताया जाता है कि निमियाघाट पुलिस थाना क्षेत्र में अवैध कोयला परिवहन की रोकथाम के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बीआर 06जीसी 9027 और जेएच 10सीएल 1593 नंबर की ट्रक को रोकने का प्रयास किया। परंतु चालक ट्रकों को तेज रफ्तार से भगाने लगा। पुलिस ने दोनों ट्रकों को पीछा कर कुलगो टोल प्लाजा के समीप पकड़ा। चालकों ने कोयला से संबंधित जो कागजात प्रस्तुत किया उसकी जांच खनन निरीक्षक द्वारा करायी गयी। जांच में कागजात फर्जी पाया गया। इसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक वैशाली जिला के बेलसार निवासी अजय राय और धनबाद के गोबिन्दपुर निवासी मो. सहबान को हिरासत में ले लिया। मंगलवार को पुलिस ने चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें