DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तिसरी से अपहृत डीलर पुत्र सात दिन बाद मुक्त

तिसरी से अपहृत डीलर पुत्र सात दिन बाद मुक्त

तिसरी थाना क्षेत्र के खटपोंक निवासी डीलर अशोक बर्णवाल के अपहृत पुत्र अंकित कुमार को अपराधियों ने मुक्त कर दिया। अंकित शनिवार की सुबह चार बजे घर लौट आया। पुलिस की लगातार दबिश के कारण अंकित को छोड़ने की बात कही जा रही है। दूसरी ओर चर्चा यह भी है कि फिरौती की राशि देने के बाद अंकित को छोड़ा गया है। हालांकि घरवाले और पुलिस इससे इंकार करता है।

बता दें कि 13 जुलाई को हथियारबंद अपराधियों ने डीलर के खटपोंक स्थित पर घर पर धावा बोलकर बंदूक के बल पर उनके इकलौते पुत्र अंकित को अगवा कर लिया था। आशंका जताई जा रही थी कि उसे अगवा कर बिहार के जमुई जिला के जंगल में ले जाया गया था। सात दिन के बाद अंकित के सकुशल घर वापस होने पर उनकी मां अंजना देवी, पिता अशोक बर्णवाल सहित परिजन खुश हैं।

कहा जा रहा है कि पुलिस की भारी दबिश के कारण अपराधी बैकफुट पर आ गए और भय से ही अंकित को मुक्त कर दिया। अंकित के अगवा होने के बाद से ही तिसरी पुलिस और सीआरपीएफ के जवान अंकित की बरामदगी के लिए लगातार बिहार के सीमावर्ती इलाकों के जंगलों में और संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रहे थे। शुक्रवार रात पुलिस से घिरा हुआ पाकर अपराधियों ने अपने बचने के लिए अंकित को रिहा कर दिया। हालांकि अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही। आपबीती सुनाकर रो पड़ा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Third kidnapped dealer son freed after seven days