ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडढांकीटांड़: सामान और दरवाजा भी ले गए चोर

ढांकीटांड़: सामान और दरवाजा भी ले गए चोर

नवडीहा ओपी क्षेत्र में चोरों का कहर जारी है। चोर भी अगल-बगल गांव के ही होते हैं। मंगलवार देर रात चोरगत्ता पंचायत के ढ़ाकीटांड़ में हुए एक चोरी ने लोगों को हैरत में डाल दिया है।चोरी कोई बड़ी नहीं हुई है...

ढांकीटांड़: सामान और दरवाजा भी ले गए चोर
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहWed, 10 Oct 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नवडीहा ओपी क्षेत्र में चोरों का कहर जारी है। चोर भी अगल-बगल गांव के ही होते हैं। मंगलवार देर रात चोरगत्ता पंचायत के ढ़ाकीटांड़ में हुए एक चोरी ने लोगों को हैरत में डाल दिया है।चोरी कोई बड़ी नहीं हुई है परंतु चोर के कारनामों की चर्चा चारों ओर हो रही है।

क्या है मामला : इस संबंध में भुक्तभोगी मनोज सिंह ने बताया कि छोटकी खरगडीहा-मिर्जागंज मुख्य मार्ग पर स्थित उनके घर में मंगलवार देर रात को चोरी हुई।

चोरों ने दरवाज़े को तोड़कर अंदर रखे दो कुदाल, दो बड़ा सब्बल, पांच सौ फुट डिलेवरी पाइप, डीजल पम्प का सेक्सन सहित लगभग 13,000 रुपए के सामान पर हाथ साफ किया। इतना ही नहीं चोरों ने जाते-जाते दरवाजे के किवाड़ को भी अपने साथ ले गये।

इस संबंध में भुक्तभोगी द्वारा गांव के ही रितु रंजन सिंह व अंबर किशोर सिंह पर आरोप लगाते हुए नवडीहा ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। भुक्तभोगी ने बताया कि उनलोगों द्वारा पहले भी उनके घर चोरी करने की धमकी दी गई थी।

क्या कहते हैं ओपी प्रभारी : नवडीहा ओपी प्रभारी चन्द्रशेखर चौधरी ने बताया की मामला संज्ञान में आया है। जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी । वहीं इस मामले की जांच की जा रही है। इस मामले से संबंधित लोगों से पूछताछ भी जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें