ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडकोयला लदी बाइक की ठोकर से सरिया रेलवे गेट क्षतिग्रस्त

कोयला लदी बाइक की ठोकर से सरिया रेलवे गेट क्षतिग्रस्त

सरिया, प्रतिनिधि। बुधवार की सुबह 5 बजे के करीब बगोदर की ओर से अवैध कच्चा कोयला लादकर आ रही बाइक ने रेल गेट संख्या 20 बी थ्री टी फाटक में टक्कर...

कोयला लदी बाइक की ठोकर से सरिया रेलवे गेट क्षतिग्रस्त
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहThu, 29 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सरिया, प्रतिनिधि। बुधवार की सुबह 5 बजे के करीब बगोदर की ओर से अवैध कच्चा कोयला लादकर आ रही बाइक ने रेल गेट संख्या 20 बी थ्री टी फाटक में टक्कर मार दी जिससे फाटक बीच से टूट गया।
घटना के बाद गेट मेन के द्वारा आपातकालीन फाटक लगा कर रेलवे परिचालन को चालू किया। वहीं सड़क मार्ग का परिचालन सुबह पांच बजे से 7 बजे तक पूरी तरह बंद रहा जिसके कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की सूचना पाकर रेलवे सुरक्षा बल के जवान और अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना में शामिल वाहन और कोयला को जब्त कर लिया वहीं इस घटना को लेकर गेट मैन विकास कुमार यादव के आवेदन पर आरपीएफ पोस्ट में अज्ञात में विरुद्ध मामला दर्ज़ किया गया। बताते चलें कि रेल फाटक सरिया के बीच में स्थित है जिसके एक ओर रास्ता बगोदर की ओर तो दूसरी राजधनवार की तरफ जाती है। ऐसे में अक्सर इस तरह की घटना होती रहती है। कुछ दिन पूर्व बालू लदे ट्रैक्टर ने इसी गेट को तोड़ डाला था जिसमें आवागमन बाधित हुआ। वहीं बगोदर से बाइक में लगभग 40 बोरी कोयला लाद कर प्रतिदिन कई बाइक इसी फाटक होकर गुजरते हैं जिसने आज गेट को तोड़ दिया ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें