DA Image
20 जनवरी, 2020|3:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजकुमार यादव की गिरफ्तारी की साजिश कर रही पुलिस: दीपंकर

राजकुमार यादव की गिरफ्तारी की साजिश कर रही पुलिस: दीपंकर

1 / 2गावां प्रखंड के माल्डा हाईस्कूल मैदान और तिसरी प्रखंड के चंदौरी में गुरुवार को भाकपा माले की चुनावी सभा हुई। तिसरी में राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर ने कहा कि राजकुमार यादव की जीत को देख पुलिस साजिश के...

राजकुमार यादव की गिरफ्तारी की साजिश कर रही पुलिस: दीपंकर

2 / 2गावां प्रखंड के माल्डा हाईस्कूल मैदान और तिसरी प्रखंड के चंदौरी में गुरुवार को भाकपा माले की चुनावी सभा हुई। तिसरी में राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर ने कहा कि राजकुमार यादव की जीत को देख पुलिस साजिश के...

PreviousNext

गावां प्रखंड के माल्डा हाईस्कूल मैदान और तिसरी प्रखंड के चंदौरी में गुरुवार को भाकपा माले की चुनावी सभा हुई। तिसरी में राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर ने कहा कि राजकुमार यादव की जीत को देख पुलिस साजिश के तहत गिरफ्तार करने की साजिश कर रही है।

सभा में माले के राष्ट्रीय महासचिव भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान का नारा देकर बेटी को पीछे धकेलने का काम किया है। भाजपा सरकार के शासन में महंगाई चरम पर है। आज प्याज एक सौ रुपये प्रति किलो बिक रहा है।

इधर तिसरी में भट्टाचार्य ने कहा कि 18 साल पहले डोरंडा गोली कांड के विरोध में माले ने झारखंड बंद किया था। इस मामले में पुलिस ने राजकुमार यादव के खिलाफ 18 साल पहले ही 144 धारा लगाकर केस किया था, लेकिन पुलिस ने कभी राजकुमार यादव को खोजा और न ही कभी वारंट की जानकारी उन्हें दी गई। अब जब जनता जनार्दन ने राजकुमार यादव को जिताने का ठान लिया है, तो भाजपा के इशारे पर पुलिस द्वारा राजकुमार यादव को गिरफ्तार करने की साजिश कर रही है। गावां की प्रमुख ललिता देवी ने भी अपने पति के पक्ष में मोर्चा खोलते हुए कहा कि यह चुनावी जंग है। जंग के मैदान में लड़ने के बजाय भाजपा उनके पति राजकुमार यादव को फंसाने की साजिश कर पुलिस पर उनके गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है। जयनारायण यादव, मुन्ना मिस्त्री, धर्मेन्द्र यादव, मंटू शर्मा, मुन्ना गुप्ता, मुस्तकीम मियां, मन्नू यादव, दिनेश रविदास, रवि यादव आदि कार्यकर्ताओं सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police plotting to arrest Rajkumar Yadav Dipankar