Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडएसपी के बॉडीगार्ड पर पथराव, नौ नामजद

एसपी के बॉडीगार्ड पर पथराव, नौ नामजद

हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहNewswrap
Wed, 10 Oct 2018 11:53 PM
एसपी के बॉडीगार्ड पर पथराव, नौ नामजद

बिरनी के केन्दुआडीह गांव के पास अवैध कोयला पकड़ने के क्रम में एसपी के बॉडीगार्ड पर पत्थरबाजी के मामले में बिरनी थाना में कांड संख्या 144/18 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस सबंध में बिरनी थाना में केन्दुआडीह गांव दिलीप सोनार, गया सोनार, रिंकू सोनार, रामप्रसाद सोनार, उमेश सोनार, दीपक सोनार, प्रफ्फुल सोनार, अशोक सोनार, मुंशी सोनार सहित अज्ञात 40 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ बिरनी थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ़्तार कर जेल भी भेज दिया।

क्या था मामला : बीते 09 अक्तूबर को गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र झा क्षेत्र भ्रमण के दौरान बिरनी से गिरिडीह वापस जा रहे थे । रात्रि लगभग 11 बजे बिरनी थाना क्षेत्र के भरकट्टा केन्दुआडीह गांव के पास एसपी की नजर कुछ बैलगाड़ियों पर पड़ गई। सात-आठ की संख्या में उपस्थित बैलगाड़ियों में अवैध कोयला लदा था।

एसपी के आदेशानुसार कोयला लदी सभी बैलगाड़ियों को तत्काल रोका गया। बैलगाड़ी संचालक पुलिस को देखते ही बैलगाड़ी छोड़कर भागने लगे। केन्दुआडीह गांव में अशोक स्वर्णकार के यहां श्राद्ध कार्यक्रम हो रहा था। बैलगाड़ी संचालक को भागते देख श्राद्ध कार्यक्रम आए मेहमान और घर के परिजनों ने बैलगाड़ी संचालकों को चोर समझ कर चोर चोर का हल्ला करने लगा। हो हल्ला की आवाज़ सुन एसपी सुरेन्द्र झा ने अपने गार्ड संजीव कुमार और चौकीदार राजेश पासवान कार्तिक यादव को समझाने बुझाने अशोक स्वर्णकार के घर भेजा।

एसपी के गार्ड संजीव कुमार और चौकीदार जा ही रहा था कि अचानक अशोक के घर से पत्थरबाजी होने लगी। जिसमें एसपी के गार्ड संजीव कुमार को सिर पर गम्भीर चोट लगी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं चौकीदार राजेश पासवान बाल बाल बच गया। घायल गार्ड को लेकर तत्काल गिरिडीह इलाज़ के लिए ले जाया गया।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें