ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट

झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट

हेमंत सोरेन के पिता एवं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने का मामला...

झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहMon, 22 Jun 2020 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पिता एवं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में एससी-एसटी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। यह प्राथमिकी झामुमो कार्यकर्ता गौरव कुमार की लिखित शिकायत पर दर्ज की गयी है।

प्राथमिकी में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरनानगर के संजू मरीक एवं देवघर के भानू पेंटर को अभियुक्त बनाया गया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि 19 जून को झामुमो कार्यकर्ता गौरव ने अपना फेसबुक पेज खोला तो फेसबुक पेज पर शिबू सोरेन पर जातिसूचक शब्दों से जुड़ा बेहद अमर्यादित टिप्पणी भरा पोस्ट मिला। फेसबुक पेज पर देवघर के भानू पेंटर व पूरनानगर के संजू मरीक का अलग-अलग पोस्ट था। इसके बाद झामुमो नेता द्वारा इसकी जानकारी एसपी सुरेन्द्र कुमार झा को दी गयी। साथ ही एक लिखित आवेदन मुफस्सिल थाना को दिया।

मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने मामला एससी-एसटी का होने के कारण रविवार को झामुमो नेता द्वारा की गयी लिखित शिकायत को एससी-एसटी थाना को भेज दिया। जहां एसपी के निर्देश पर देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही दोनों अभियुक्तों की धर पकड़ के लिए जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें