ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडमहीने बाद भी नहीं दर्ज किया केस

महीने बाद भी नहीं दर्ज किया केस

बगोदर के सरिया रोड निवासी धर्मदेव राणा ने कार छिनतई की घटना के एक महीने बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप बगोदर पुलिस पर लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनकी कार की छिनतई 16 सितंबर को की गई थी। कार...

महीने बाद भी नहीं दर्ज किया केस
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहFri, 26 Oct 2018 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बगोदर के सरिया रोड निवासी धर्मदेव राणा ने कार छिनतई की घटना के एक महीने बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप बगोदर पुलिस पर लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनकी कार की छिनतई 16 सितंबर को की गई थी। कार में नगदी सहित कई आवश्यक कागजात थे।

मामले को लेकर 17 सितंबर को बगोदर थाना में लिखित शिकायत भी की थी। मगर अबतक मामला दर्ज नहीं हुआ है। छिनतई का आरोप बगोदरडीह निवासी संजय शर्मा व दो अन्य पर लगाया है। कहा है कि उसकी पत्नी पार्वती देवी बगोदर ग्रामीण जलापूर्ति योजना की कोषाध्यक्ष है। संजय शर्मा के द्वारा यह कहकर कि तुम्हारी पत्नी बहुत पैसा कमाती है। 25 हजार रंगदारी मांगी जा रही थी और प्रत्येक महीने दस हजार रंगदारी की मांग करने लगा। मैंने असमर्थता जतायी तो हमलोगों को गाड़ी से उतार कार को जबरदस्ती ले लिया।

इधर आरोपी संजय शर्मा ने कहा है कि पैसा दोगुना करने के नाम पर धर्मदेव राणा ने मुझसे 75 हजार रुपए पांच साल पूर्व लिया था। पांच साल पूरा होने पर दोगुना राशि नहीं मिलने पर जब मैंने उससे पैसे की मांग की तब उसने यह कहकर मुझे कार दे दिया कि जब पैसे देंगे तब कार दे देना। मैंने उक्त कार को सुरक्षा के ख्याल से बगोदर पुलिस के हवाले कर दिया है। बगोदर थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास ने कहा कि पैसा दोगुना करने के मामले को लेकर दोनों में आपसी विवाद चल रहा है। संजय शर्मा के द्वारा कार थाना में रखा गया है। धर्मदेव राणा को कार ले जाने के लिए भी बोला जा रहा है, मगर वह कार को ले भी नहीं जा रहा है। पुलिस मामले पर उचित कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें