ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडनक्सलियों ने शहीद सप्ताह को लेकर की पोस्टरबाजी

नक्सलियों ने शहीद सप्ताह को लेकर की पोस्टरबाजी

पीरटांड़ प्रतिनिधि ने प्रखण्ड कार्यालय के अलावा अन्य जगह पोस्टरबाजी की है। प्रखण्ड मुख्यालय में सघन पोस्टरबाजी से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि पीरटांड़ पुलिस...

नक्सलियों ने शहीद सप्ताह को लेकर की पोस्टरबाजी
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहFri, 31 Jul 2020 04:13 AM
ऐप पर पढ़ें

नक्सलियों ने शहीद सप्ताह को लेकर बुधवार देर रात पीरटांड़ प्रखण्ड मुख्यालय में धुआंधार पोस्टरबाजी की है। नक्सलियों ने प्रखण्ड कार्यालय के अलावा अन्य जगह पोस्टरबाजी की है। प्रखण्ड मुख्यालय में सघन पोस्टरबाजी से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि पीरटांड़ पुलिस ने अहले सुबह ही पोस्टर हटा दिया है। बताया जाता है कि नक्सली संगठन भाकपा माओवादी संगठन 28 जुलाई से लेकर 3 अगस्त तक शहीद सप्ताह मना रहा है। शहीद सप्ताह को लेकर माओवादी संगठन के द्वारा इलाके में खूब पोस्टरबाजी की जा रही है। हालांकि नक्सलियों के शहीद सप्ताह को लेकर पुलिस भी सतर्क है। पुलिस भी इलाके में गश्त बढ़ा दी है। गिरिडीह पुलिस द्वारा इलाके में छापामारी अभियान भी चलाया जा रहा है। बावजूद नक्सली संगठन पीरटांड़ प्रखण्ड मुख्यालय तथा आसपास गांवों में जमकर पोस्टरबाजी की है। नक्सली संगठन में एक पर्चा जारी कर भाकपा माओवादी के संस्थापक नेता चारु मजूमदार कन्हाई चटर्जी के अलावा कामरेड कोटेश्वर राव, कामरेड आजाद, कामरेड सुशील रॉय, नारायण सान्याल, निशांत, योगेश, श्रीधर, चिराग सरिता, उर्मिला के अलावा पारसनाथ जोन के लाल मशालची भक्ति दा, कामरेड रघुनाथ, कॉमरेड डेविड सहित उत्तरी छोटानागपुर जोनल कमेटी के दर्जनों शहीद साथियों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

इस दौरान बुधवार देर रात पीरटांड़ प्रखण्ड मुख्यालय सहित आसपास के इलाके में पोस्टरबाजी की गई है। चिरकी पलमा पथ के रास्ते केंदुवाडीह विद्यालय के आसपास भी भारी मात्रा में पोस्टर देखा गया। सभी पोस्टर में निवेदक के स्थान पर भाकपा माओवादी लिखा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें