ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरेल से कटकर अधेड़ व्यक्ति की मौत

रेल से कटकर अधेड़ व्यक्ति की मौत

बेंगाबाद, प्रतिनिधि। महेशमुंडा मधुपुर रेल खंड पर मंगलवार की रात ट्रेन से कटने से एक अधेड़ व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने पर...

रेल से कटकर अधेड़ व्यक्ति की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहThu, 07 Dec 2023 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगाबाद, प्रतिनिधि। महेशमुंडा मधुपुर रेल खंड पर मंगलवार की रात ट्रेन से कटने से एक अधेड़ व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने पर बेंगाबाद पुलिस बुधवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है। शव की पहचान नहीं हो पायी है। घटना गिरिडीह से मधुपुर जानेवाली पैसेंजर ट्रेन से रात को लगभग दस बजे महेशमुंडा रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर की दूरी पर दुंदो मौजा के आसपास घटी है। अधेड़ व्यक्ति वेस्ट बंगाल की गंजी पहना है। ब्लू रंग का गमछा और दायां पैर में काला धागा बांधा हुआ है। पूर्व से ही उसके मुंह का दो दांत टूटा हुआ था। पुलिस शव की पहचान कराने की कोशिश में लगे हुए है। इधर, बेंगाबाद थाना प्रभारी विकास पासवान ने कहा कि घटना की देर रात जीआरपी पुलिस से इस घटना की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर सदलबल पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया है। कहा कि 45 वर्षीय अधेड़ की पहचान नहीं हो पाई है। यह घटना कैसे हुई इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत: जमुआ, प्रतिनिधि। जमुआ थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई है। युवक की पहचान कोडरमा जिला स्थित नवलशाही निवासी मुकुल वर्मा के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मंगलवार को मुकुल काम की तलाश में गिरिडीह गया था। मुकुल को कार्य नहीं मिलने पर ट्रेन से वह निराश घर वापस जा रहा था। इसी बीच जमुआ के पास पैर फिसलने से वह पटरी पर गिर गया और ट्रेन के पहियों की चपेट में आ गया। ग्रामीणों की सूचना पर जमुआ पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें