DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल पटरी पर मिली विवाहिता की सिर कटी लाश

रेल पटरी पर मिली विवाहिता की सिर कटी लाश

सरिया थाना क्षेत्र के गडया रेल हॉल्ट के समीप बुधवार की सुबह अप रेल पटरी पर एक विवाहिता रीता देवी (28 वर्षीय ) की सिर कटी लाश बरामद की गई। इसकी पहचान गडया के नागेश्वर दास पति के पत्नी के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सरिया पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। इधर मौत की सूचना मिलने के बाद विवाहिता के घर गड्या मायकेवाले पहुंचे व रीता के पति नागेश्वर दास एवं ससुर मुंशी दास पर महिला को मारपीट कर रेल पटरी में डाल देने का आरोप लगाया है।

सरिया थाना को दिए आवेदन में मृतक के भाई सुजीत दास गांव मारुडीह थाना राजधनवार ने बताया कि मेरी बहन रीता की शादी 2010 में नागेश्वर दास के साथ हुई थी। शादी के बाद से उसके पति प्रताड़ित किया करते थे, मंगलवार की देर रात उसे पीटा गया उसकी मौत के बाद उसे रेल पटरी पर डाल दिया गया जहां उसके शरीर के टुकड़े हो गए। शादी के बाद कई बार पंचायत के माध्यम से मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया था बावजूद इस तरह का कार्य किया गया। बुधवार को सरिया थाना में लड़की पक्ष से कई महिलाए व पुरुष भी जमा हो गए थे। जबकि मृतक की मां दहाड़े मारकर रो रही थी। रीता अपने पीछे पांच वर्षीय पुत्र राहुल एवं दो साल की बेटी नैना को छोड़ गई है। मामले पर थाना प्रभारी बिकाश पासवान ने कहा की मामले की जांच की जा रही है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Marital hatred on the rail tracks cut off