ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडकल्पना सोरेन आज गांडेय में

कल्पना सोरेन आज गांडेय में

गांडेय, प्रतिनिधि। गांडेय प्रखंड के दासडीह पंचायत के जोराआम गांव स्थित शहीद बसंत पाठक के समाधि स्थल के पास शनिवार को झामुमो प्रखंड कमेटी के द्वारा...

कल्पना सोरेन आज गांडेय में
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहSat, 22 Jun 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गांडेय, प्रतिनिधि। गांडेय प्रखंड के दासडीह पंचायत के जोराआम गांव स्थित शहीद बसंत पाठक के समाधि स्थल के पास शनिवार को झामुमो प्रखंड कमेटी के द्वारा शहीद बसंत पाठक का 44वीं पुण्यतिथि मनाई जाएगी। कार्यक्रम को सफल बनाने में झामुमो प्रखंड कमेटी तैयारी को अंतिम रुप देने में जुटी हुई है।
कार्यक्रम को लेकर जोराआम में भव्य पंडाल का निर्माण किया जा रहा है। झामुमो के द्वारा गांडेय सहित अन्य जगहों में प्रचार वाहन के द्वारा कार्यक्रम के विषय में प्रचार करके ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की जा रही है। इस विषय में झामुमो प्रखंड अध्यक्ष चांदमल मरांडी ने कहा कि पार्टी के द्वारा शनिवार दोपहर को कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में गांडेय विधायक कल्पना सोरेन उपस्थित रहेंगी। कल्पना सोरेन के अलावा राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद और गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू सहित जिला कमेटी के भी कई लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।