ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडजमुआ में रिवाल्वर दिखा 35 हजार रुपए की लूट

जमुआ में रिवाल्वर दिखा 35 हजार रुपए की लूट

जमुआ थाना क्षेत्र के कुरूमटांड़ के पास शुक्रवार को हथियार के बल पर बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने 35 हजार लूट लिए। घटना दिन के लगभग साढ़े बारह बजे हुई। लूट बिहार के मुंगेर के असरगंज थाना क्षेत्र के...

जमुआ में रिवाल्वर दिखा 35 हजार रुपए की लूट
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहFri, 27 Jul 2018 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुआ थाना क्षेत्र के कुरूमटांड़ के पास शुक्रवार को हथियार के बल पर बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने 35 हजार लूट लिए। घटना दिन के लगभग साढ़े बारह बजे हुई। लूट बिहार के मुंगेर के असरगंज थाना क्षेत्र के कोरियन गांव निवासी नवल कुमार यादव के साथ हुई है। पीड़ित ने जमुआ थाना में लिखित शिकायत की है।

उसका कहना है कि वह वाया फिन्सर्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पचंबा में काम करता है। शुक्रवार को वह कुरूमटांड़ समेत चार अन्य केंद्रों में बैठक में शामिल होने आया था। बैठक के दौरान चारों केंद्रों से उसके द्वारा पैसे की वसूली की गयी।

रुपए लेने के बाद वह मिर्जांगज से नावाडीह जाने वाली सड़क से गिरिडीह के लिए रवाना हो गया। अभी वह कुछ ही दूर गया था कि कुरूमटांड़ के पास दो सफेद रंग की बिना नंबर की अपाची बाइक पर सवार चार लोगों ने उसे रोक लिया और रिवाल्वर सटाकर वसूले गए 35 हजार रुपए लूट लिए। घटना के बाद अपराधियों ने उसकी बाइक की चाबी भी छिन ली और टंकी से इंजन तक पेट्रोल जाने वाले पाइप को भी तोड़ दिया और आराम से भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें