ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडमवेशी के फंस जाने से दो घंटे इंटरसिटी ट्रेन बाधित

मवेशी के फंस जाने से दो घंटे इंटरसिटी ट्रेन बाधित

बेंगाबाद, प्रतिनिधि। महेशमुंडा-मधुपुर रेल खंड पर सिजुआ दुबराजपुर के पास बुधवार दोपहर रांची से मधुपुर जा रही इंटरसिटी पैसेंजर ट्रेन की चपेट में एक...

मवेशी के फंस जाने से दो घंटे इंटरसिटी ट्रेन बाधित
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहThu, 29 Feb 2024 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगाबाद, प्रतिनिधि। महेशमुंडा-मधुपुर रेल खंड पर सिजुआ दुबराजपुर के पास बुधवार दोपहर रांची से मधुपुर जा रही इंटरसिटी पैसेंजर ट्रेन की चपेट में एक मवेशी के फंस जाने से दो घंटे तक ट्रेन का परिचालन बाधित रहा। रेल कर्मियों द्वारा ट्रेन में फंसे मवेशी को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। तब जाकर ट्रेन दो घंटे विलंब से मधुपुर के लिए रवाना हुई।
बताया जाता है कि रांची मधुपुर इंटरसिटी ट्रेन दोपहर के लगभग डेढ बजे न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन से मधुपुर जा रही थी। इस बीच जगदीशपुर और महेशमुंडा रेल खंड की पोल संख्या 21/14 के पास रेल लाइन पार कर रही एक भैंसा ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन में मवेशी के फंस जाने से दो घंटे तक रेल खंड के बीच में ट्रेन रूकी रही। जिससे ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ी। रेल अधिकारी को इस घटना की सूचना मिलने पर रेल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। फिर ट्रेन के नीचे फंसे मृत मवेशी को बड़ी मुश्किल से हटाया गया। रेल लाइन साफ होने के पश्चात ट्रेन को रवाना किया गया। इधर, महेशमुंडा रेलवे स्टेशन के रेल अधिकारी उदय प्रताप सिंह ने कहा कि जगदीशपुर और महेशमुंडा के बीच पोल संख्या 21/14 के पास कैटल रन ओवर ( मवेशी के फंस जाने) से रांची मधुपुर इंटरसिटी ट्रेन डेढ़ घंटे विलंब से मधुपुर स्टेशन के लिए रवाना हुई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें