ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडघायल युवक की पांचवें दिन धनबाद में मौत

घायल युवक की पांचवें दिन धनबाद में मौत

झारखण्डधाम। जमुआ थाना क्षेत्र के ग्राम तारा के विक्रम राय (38) की मौत सोमवार देर रात इलाज के क्रम में अशर्फी हॉस्पिटल धनबाद में हो...

घायल युवक की पांचवें दिन धनबाद में मौत
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहWed, 29 Nov 2023 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखण्डधाम। जमुआ थाना क्षेत्र के ग्राम तारा के विक्रम राय (38) की मौत सोमवार देर रात इलाज के क्रम में अशर्फी हॉस्पिटल धनबाद में हो गई। वे घटना के बाद से पांच दिनों से जीवन और मौत से जूझ रहे थे।
बता दें कि विक्रम 22 नवंबर दिन ग्यारह बजे अपने घर से मुख्य मार्ग से मिडिल स्कूल तारा की ओर पैदल जा रहे थे। इस दौरान अंधरकोला गांव के बाइक सवार एक युवक ने पीछे से धक्का मार दिया। जिससे विक्रम सड़क पर गिर गया तथा बेहोश हो गए । इस दौरान माथे पर उसे गंभीर चोट लगी। घटना के बाद बाइक चालक बाइक छोड़ फरार हो गया। आनन फानन में परिजनों ने विक्रम को इलाज के लिए दुबे नर्सिंग होम जमुआ लाया गया। जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज व सी टी एस स्कैन के लिए गिरिडीह भेज दिया। डाक्टर फैज अहमद ने स्थिति नाजुक देख कर उसे अशर्फी हॉस्पिटल धनबाद के लिए रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान पांचवें दिन घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर से उसके परिजन दहाड़े मार मार कर रो रहे हैं। बिक्रम एक मात्र घर का कमाऊ सदस्य था। मौत की खबर पर मुखिया प्रतिनिधि लक्ष्मण महतो, गादी मुखिया गौरव नारायण देव, मुखिया विकास मंडल, उपमुखिया अंबिका पंडा, वार्ड सदस्य नागेश्वर सिंह, पंचायत समिति मनोज पंडा, धुरगड़गी के मुखिया झरी महतो सहित कई जनप्रतिनिधि पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें