ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडअंडर 14 के विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

अंडर 14 के विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

तिसरी, प्रतिनिधि। तिसरी के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पंदनाटांड़ में रविवाखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर 14 के विजेता रहे तिसरी पंदनाटांड़ विद्यालय के...

अंडर 14 के विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गिरडीहMon, 01 Aug 2022 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

तिसरी, प्रतिनिधि। तिसरी के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पंदनाटांड़ में रविवार को अभिनन्दन समारोह आयोजित कर जिला स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर 14 के विजेता रहे तिसरी पंदनाटांड़ विद्यालय के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उक्त विद्यालय की हेडमास्टर मार्सेला हेम्ब्रम, कोच सह शिक्षक राजीव सिन्हा, बबलू साव, संजीव किशोर व सिकन्दर प्रजापति ने गर्मजोशी से खिलाड़ियों का अभिनन्दन किया।

बता दें कि पिछले दिनों सम्पन्न हुए जिला स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर 17 में तिसरी प्लस-2 अग्रवाला विद्यालय की टीम ने खेल का उम्दा प्रदर्शन कर टूर्नामेंट में अपना कब्जा जमाते हुए फाइनल मैच जीता था। वहीं अंडर 14 में तिसरी पंदनाटांड़ स्कूल की टीम ने फाइनल मैच जीत कर कप पर कब्जा जमाया। कोच राजीव सिन्हा ने बताया कि जिला स्तरीय सुब्रतो फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच जीतने के बाद उमवि पंदनाटांड़ की टीम का चयन प्रमंडल स्तरीय टूर्नामेंट के लिए किया गया है। 2 अगस्त से हजारीबाग प्रमंडल स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत की जाएगी। जिसमें अंडर 14 के मैच में तिसरी यूएमएस पंदनाटांड़ की टीम के खिलाड़ी भी शिरकत करेंगे।

epaper