ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडगिरिडीह : डोभा में गिरने से दो बच्चियों की मौत

गिरिडीह : डोभा में गिरने से दो बच्चियों की मौत

कल्हाबार पंचायत के कठसरुआ में गुरुवार को डोभा में गिरने से दो बच्चियों की मौत हो गई। बच्चियों के डूबने की खबर पाते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों को डोभा से निकाल एक निजी क्लीनिक में ले गए, जहां...

गिरिडीह : डोभा में गिरने से दो बच्चियों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहThu, 12 Jul 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कल्हाबार पंचायत के कठसरुआ में गुरुवार को डोभा में गिरने से दो बच्चियों की मौत हो गई। बच्चियों के डूबने की खबर पाते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों को डोभा से निकाल एक निजी क्लीनिक में ले गए, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों बच्चियां कठसरूआ के उमवि में पढ़ती थीं।

बताया जाता है कि कठसरूआ निवासी चारो मुर्मू की पुत्री राखी कुमारी और सुरेश मरांडी की पुत्री पार्वती कुमारी और शुकरमुनी कुमारी मवेशी चराने निकली थीं। इसी क्रम में राखी कुमारी डोभा में गिर गई। यह देख पार्वती कुमारी उसे बचाने के लिए गई तो वह भी डोभा में डूब गई। दोनों को डूबता देख शुकरमुनी गांव पहुंची और घटना की जानकारी लोगों को दी। सूचना पाते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को डोभा से निकाला और क्षेत्र के एक निजी क्लीनिक में ले गए, तब तक देर हो चुकी थी। बच्चियों के शव देखते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

दोनों की उम्र करीब 10 वर्ष थी। पार्वती कुमारी कक्षा चार व राखी कुमारी कक्षा दो की छात्रा थी। घटना कि सूचना पाकर डुमरी विधायक जगरनाथ महतो गांव पहुंचे व दु:ख प्रकट किया। साथ ही प्रावधान के तहत सरकार से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें