DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरिडीह: रफ्तार का कहर, तीन की गई जान, तीन घायल

गिरिडीह: रफ्तार का कहर, तीन की गई जान, तीन घायल

1 / 2गिरिडीह जिले में बुधवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गइ्र जब तीन लोग घायल हो गए। गिरिडीह-जमुआ रोड पर पहाड़पुर-जीतपुर, बगोदर-रांची रोड पर हरिहरधाम के पास और...

गिरिडीह: रफ्तार का कहर, तीन की गई जान, तीन घायल

2 / 2गिरिडीह जिले में बुधवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गइ्र जब तीन लोग घायल हो गए। गिरिडीह-जमुआ रोड पर पहाड़पुर-जीतपुर, बगोदर-रांची रोड पर हरिहरधाम के पास और...

PreviousNext

गिरिडीह जिले में बुधवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गइ्र जब तीन लोग घायल हो गए। गिरिडीह-जमुआ रोड पर पहाड़पुर-जीतपुर, बगोदर-रांची रोड पर हरिहरधाम के पास और हीरोडीह में कोदंबरी के पास हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा शहर में भंडारीडीह के पास स्कूटी से गिर जाने के कारण दो युवक घायल हो गए।

गिरिडीह: दवा लाने आ रहे युवक की मौत, तीन घायल

गिरिडीह: गिरिडीह-जमुआ रोड पर पहाड़पुर-जीतपुर के पास बुधवार को दवा लेने आ रहे एक बाईक सवार को एक वाहन से ठोकर लग गई जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम सुरेंद्र दास था और उसकी उम्र 32 साल थी। वह पनयडीह का रहनेवाला था और बाईक से दवा लेने के लिए तेलोडीह आ रहा था। बताया कि वह डेली मजदूरी करता था। मृतक की दो लड़की और एक लड़का है। बताया गया कि अगर घटना के समय वह हेलमेट पहने रहता तो शायद उसकी जान बच जाती।

दूसरी घटना शहर के भंडारीडीह के पास हुई। स्कूटी पर सवार तीन युवक काफी रफ्तार से आ रहे थे। अचानक भंडारीडीह के पास स्कूटी असंतुलित होकर पलट गई और तीनों युवक घायल हो गए। घायलों में सलीम और बशीर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Giridih Speed havoc three lives three wounded