Four children, including four children, died in a road accident - सड़क हादसे में बच्ची सहित चार व्यक्तियों की मौत DA Image
16 नबम्बर, 2019|7:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में बच्ची सहित चार व्यक्तियों की मौत

पिछले 48 घंटे में अलग अलग पांच सड़क हादसे में एक बच्ची सहित चार व्यक्तियों की मौत हो गई है। इसमें से तीन की मौत ईलाज के दौरान गिरिडीह सदर अस्पताल में हुई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

बेंगाबाद में पहली घटना बेंगाबाद-गिरिडीह एनएच मुख्य मार्ग सोनबाद के पास घटी है। शुक्रवार की रात गिरिडीह से सामान खरीदकर खंडोली वापस लौट रहे 45 वर्षीय यासीन अंसारी सोनबाद के पास खड़े एक ट्रक से उनकी बाईक टकरा गई। वे गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर बेंगाबाद पुलिस ने उसे ईलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया। ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दूसरी घटना बेंगाबाद-मधुपुर मुख्य मार्ग सलैया के पास घटी है। बताया जाता है कि मधुपुर थाना क्षेत्र के भलुवाहा, जगदीशपुर गांव निवासी बुटुलाल टुडू(46) बाईक से झलकडीहा जतरा कार्यक्रम देखने आ रहा था। इस बीच सलैया के पास एक टैंपो से वह टकरा गया। वे गंभीर रूप से घायल हो गये। ईलाज के लिए उसे बेंगाबाद के एक प्राईवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया लेकिन स्थिति चिंताजनक होने के कारण उसे गिरिडीह सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। गिरिडीह सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। तीसरी घटना बेंगाबाद बस्ती की है। बताया जाता है कि 22 वर्षीय नीलु ठाकुर एक सप्ताह पूर्व सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये थे। ईलाज के लिए उसे रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ईलाज के दौरान शुक्रवार सुबह रांची में उनकी मृत्यु हो गई। युवक की मौत के बाद बेंगाबाद बस्ती में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। बेंगाबाद प्रमुख सहित कई अन्य लोगों ने परिजनों को सांत्वना दिया है।

इधर बेंगाबाद चतरो मुख्य पथ पेसराटांड के पास बाईक और मारुति के बीच हुई टक्कर में रईस अंसारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जाता है कि मुंडराडीह निवासी बेंगाबाद बाईक से जा रहा था। पेसराटांड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे जेएच 11 एम 9002 नंबर की मारूति कार से बाईक टकरा गई। दुर्घटना में रईस के पैर में गंभीर रूप से चोट लगी है और दो अंगुली टूट गयी है। पुलिस ने सभी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है।

मेला देखकर लौट रही बच्ची की ट्रैक्टर से गिरकर मौत

बिरनी प्रतिनिधि

बिरनी थाना क्षेत्र के बाघानाल निवासी पप्पू चौधरी की पुत्री राखी कुमारी (10) की ट्रैक्टर से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार शाम की है।

घटना के सबंध में बताया जाता है कि राखी पूरे परिवार के साथ ख़रीखरी गांव से मेला देख कर अपने गांव बाघानाल जा रही थी कि खरखरी पंचायत भवन करमाटांड़ के पास ब्रेकर में ज्यों हीं ट्रैक्टर ने ब्रेक लगाया की ट्रैक्टर के डाला पर सवार राखी नीचे गिर गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four children, including four children, died in a road accident