DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

बिजली के शॉर्ट सर्किट से मंगलवार की रात एक किसान के घर मे आग लग गई। आग से गृहस्वामी गंभीर रूप से झुलस गए। जबकि 90 हजार रुपए मूल्य की संपति जलकर नष्ट हो गई।

सूचना मिलने पर बेंगाबाद प्रमुख रामप्रसाद यादव, उपप्रमुख उपेन्द्र कुमार, मुखिया प्रतिनिधि रवि यादव गांव पहुंचें व आगजनी की घटना से आहत परिजनों को तत्काल एक पैकेट चावल मुहैया कराया। साथ ही सरकारी स्तर से मिलने वाली सुविधा दिलाने का भरोसा दिया है।

बताया जाता है कि चितमाडीह पंचायत के तिवारीपहरी गांव निवासी हबीब मियां के घर मे रात को बिजली के शॉर्ट सर्किट से भीष्ण आग लग गई। आग की प्रचंडता इतनी भयंकर थी कि घर जलकर नष्ट हो गया। किसी तरह घर के लोगों ने बाहर निकलकर जान बचाई। घर के अंदर रखा सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। आग बुझाने के दौरान हबीब मिंया का दोनों पैर गंभीर रूप से झुलस गया है। घर में आग लगने की सूचना बेंगाबाद पुलिस को मिलने पर थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास ने अग्निशाम दल को इसकी सूचना दे दी। अग्निशामक दल गांव पहुंचा और आग को बुझाई गई। हालांकि इसके पूर्व ग्रामीणों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया था। ग्रामीणों का प्रयास व्यर्थ साबित हुआ। तबतक घर जलकर राख हो चुकी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire at home with short circuit