ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडनाबालिग से रेप करने के आरोपी पर एफआइआर दर्ज

नाबालिग से रेप करने के आरोपी पर एफआइआर दर्ज

तिसरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में गुडन तुरी के खिलाफ तिसरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई...

नाबालिग से रेप करने के आरोपी पर एफआइआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहSat, 14 Sep 2019 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

तिसरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में गुडन तुरी के खिलाफ तिसरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी को धर दबोचने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि 24 अगस्त 2019 की दोपहर में लड़की अपने घर के कुछ ही दूरी पर स्कूल स्थित चापाकल में नहाने के लिए गई थी। नहाने के बाद जब वह कपड़ा बदल रही थी तभी पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही गुडन तुरी पीड़िता के पास आया और उसके मुंह पर दुपट्टा बांधकर उसे मकई के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर किसी को भी इस घटना के बारे में बताएगी तो तुम्हें जान से मार देंगे। पीड़िता आरोपी के डर के मारे थाना नहीं आई। हालांकि उसने अपने परिजनों को आपबीती बता दी थी। परिजन भी कुछ दिनों तक सहमे रहे लेकिन भाजपा नेता उपेन्द्र साव, सुनील साव आदि लोगों ने पीड़िता के परिजनों की हिम्मत बंधाई। तब जाकर पीड़िता और उनके परिजन इंसाफ के लिए तिसरी थाना आए। जहां पर पीड़िता ने लिखित आवेदन देकर पुलिस को आपबीती बताई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चापाकल में नहाने के बाद वह कपड़ा बदल रही थी। तभी आरोपी गुडन तुरी उसके पास आ गया और जमीन पर रखे दुपट्टा को उसके मुंह में बांध कर उसे मकई के खेत में ले गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ दिलाने की मांग की है। पुलिस ने पीड़िता को अपने कब्जे में कर मेडिकल के लिए गिरिडीह भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें