ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडदेवरी में मधुमक्खियों के हमले में वृद्ध की मौत, पत्नी-बेटा गंभीर

देवरी में मधुमक्खियों के हमले में वृद्ध की मौत, पत्नी-बेटा गंभीर

देवरी थाना क्षेत्र के बरवाबाद गांव में सोमवार को मधुमक्खियों के हमले में इसी गांव के चंडी प्रसाद यादव की मौत हो गई। वे करीब 65 साल के...

देवरी में मधुमक्खियों के हमले में वृद्ध की मौत, पत्नी-बेटा गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहTue, 22 Jan 2019 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरी थाना क्षेत्र के बरवाबाद गांव में सोमवार को मधुमक्खियों के हमले में इसी गांव के चंडी प्रसाद यादव की मौत हो गई। वे करीब 65 साल के थे।

घटनास्थल पर उसे बचाने गई उसकी पत्नी यशोदा देवी एवं पुत्र मणिलाल यादव को मधमक्खियों ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। चंडी यादव मुख्य रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में चिकित्सक का काम कर अपने परिवार का भरन पोषण करता था।इस संबंध में परिजनों ने बताया कि सोमवार को वह अपने खलिहान की ओर गए थे। उसी क्रम में मधुमक्खियों के झुंड ने उनपर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर उन्हें बचाने के लिए उनकी पत्नी व पुत्र वहां गए तो उन्हें भी काटकर गंभीर कर दिया। लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल की ओर ले जा रहे थे। तब तक रास्ते में ही चंडी यादव का दम टूट गया। घटना के बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। पंचायत के मुखिया रामचंद्र वर्मा एवं पंस सदस्य ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग प्रशासन से की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें