ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडसरकार गिराने की साजिश के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका पीएम का पुतला

सरकार गिराने की साजिश के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका पीएम का पुतला

गिरिडीह, प्रतिनिधि। मोदी का पुतला फूंका। पूतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा लगातार राज्य सरकार को...

सरकार गिराने की साजिश के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका पीएम का पुतला
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गिरडीहMon, 01 Aug 2022 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

गिरिडीह, प्रतिनिधि। झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देश पर जिला कांग्रेस के सदस्यों ने रविवार को जेपी चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। पूतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा लगातार राज्य सरकार को अस्थिर रखने का कार्य किया जाता रहा है।

इसी क्रम में सरकार को गिराने की साजिश के विरोध में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का पूतला फूंका है। कहा कि जिस प्रदेशों में भाजपा की सरकार चुनकर नहीं आती है, वहां भाजपा येन केन प्रकारेण सत्ता हासिल करने की जुगत में लगी रहती है और इसे लेकर तरह तरह की साजिशें रचती रहती है। भाजपा कभी भी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती है। कहा कि देश की जनता को इनकी हरकतों का माकूल जवाब देना होगा। पुतला दहन कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक कुमार सिंह, झारखंड प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय कुमार एवं झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी ओबीसी विभाग के महासचिव अवधेश प्रजापति, कृष्णा सिंह, अशोक विश्वकर्मा, महमूद अली खान, अजय सिन्हा, सद्दाम हुसैन, निजाम अंसारी, अशोक शर्मा, जिला युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हसनैन अली, सरफराज अंसारी, समीर चौधरी, सलमान अख्तर, राजेश तुरी, दिनेश विश्वकर्मा, पोरेसनाथ मिश्रा समेत कई कांग्रेसी शामिल थे।

epaper