ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडविस्फोट से सरिया बाजार में खौफ का मंजर

विस्फोट से सरिया बाजार में खौफ का मंजर

सरिया थाना परिसर में विस्फोटक डिफ्यूज करने के क्रम में हुए जबर्दस्त विस्फोट का असर सरिया बाजार में खौफ के रूप में दिखा। विस्फोट के बाद लोगों में भय का माहौल बन गया था। लोग एक-दूसरे से इसकी जानकारी...

विस्फोट से सरिया बाजार में खौफ का मंजर
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहTue, 21 Nov 2017 02:17 AM
ऐप पर पढ़ें

सरिया थाना परिसर में विस्फोटक डिफ्यूज करने के क्रम में हुए जबर्दस्त विस्फोट का असर सरिया बाजार में खौफ के रूप में दिखा। विस्फोट के बाद लोगों में भय का माहौल बन गया था। लोग एक-दूसरे से इसकी जानकारी लेने में दिनभर जुटे रहे।

आलम यह रहा कि सरिया थाना के आसपास कई प्रतष्ठिानों, घरों व वाहनों को भारी नुकसान हुआ है। विस्फोट के चलते सरिया थाना के अंदर सात कमरों के शीशे चूर-चूर हो गए। जमीनों पर दरारें पड़ गई। नजदीक के पेट्रोल पंप इंद्राक्षी सर्विस स्टेशन का कार्यालय क्षतिग्रस्त हो गया और इससे सटे गैराज का एस्बेस्टस के टुकड़े-टुकड़े हो गये। ठीक इसी प्रकार थाना के सामने ओम दयाल भवन को भारी नुकसान उठाना पड़ा। पास में ही रहनेवाले महेश मंडल व पवन मंडल, बिपिन जैन, मोनू शर्मा के घर को भी भारी क्षति हुई है। बताया यह जा रहा है कि विस्फोटक का असर दो किलोमीटर के दायरे तक देखा गया। वहीं सरिया थाना में लगे दो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

चूंकि घटना के कई घंटों तक सुरक्षा कारणों से पुलिस आमलोगों को यहां तक कि प्रेस प्रतिनिधियों को भी सरिया थाना आने से रोके रही। इसलिए कारणों को जानने के लिए लोग काफी उत्सुक दिखे। यही कारण रहा कि लोग सरिया थाना के गेट के पास जमा हो गए। यह भीड़ काफी देर तक वहां जमा रही। जब प्रेस प्रतिनिधि अंदर गए तो तस्वीर साफ हुई कि वारदात क्या हुई है और इसमें दो पुलिसकर्मियों की जान चली गई है। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों और नेताओं का आने का सिलसिला शुरू हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें