ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबगोदर: हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत

बगोदर: हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत

बगोदर थाना क्षेत्र के हजारीबाग मेन रोड अंतर्गत हरिहरधाम के पास बुधवार सुबह सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लगभग घंटे तक बगोदर- हजारीबाग...

बगोदर: हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहThu, 18 Apr 2019 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बगोदर थाना क्षेत्र के हजारीबाग मेन रोड अंतर्गत हरिहरधाम के पास बुधवार सुबह सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लगभग घंटे तक बगोदर- हजारीबाग रोड को जाम रखा। पुलिस की पहल पर जाम हटाया गया। मृतक का नाम मुख्तार अंसारी है तथा वह बगोदर के मुस्लिम मुहल्ला का रहनेवाला था। घटना के बाद हाइवा के ड्राइवर ने गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

बताया जाता है कि रोज की तरह बुधवार को भी मुख्तार अंसारी स्कूटी पर सवार होकर हरिहरधाम के निकट की जमीन पर लगाए गए खेतीबाड़ी को देखने जा रहा था। इसी दौरान हजारीबाग की ओर से आ रहे अनियंत्रित हाइवा ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा के ड्राइवर ने गाड़ी को भगाने का प्रयास किया, मगर हाइवा में स्कूटी फंस जाने के कारण वह भाग नहीं सका और गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है। हाइवा में कोयला लदा हुआ है। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि मुख्तार अंसारी बगोदर के मस्जिद रोड में अपने घर में अकेले रहता था। उसका पूरा परिवार मुंबई में लंबे समय से रहता है।

चार सूत्री मांगों को पूरा करने का मिला आश्वासन

घटना के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा एक घंटे से अधिक समय तक बगोदर- हजारीबाग रोड को जाम रखा। जामकर्ताओं के द्वारा पीड़ित परिजनों को मुआवजा सहित चार सूत्री मांगों को रखा। चार सूत्री मांगों में बगोदर जीटी रोड के अलावा हजारीबाग रोड एवं सरिया रोड में तेज गति से चलने वाले हाइवा के ड्राइवरों का ड्राइविंग लाइसेंस जांच करने, बगोदर क्षेत्र में हजारीबाग रोड को वन वे करने, मस्जिद रोड के किनारे लगनेवाले फुटपाथ दुकानों को हटाने एवं हजारीबाग रोड पर आवश्यकता के अनुसार स्पीड कंट्रोल ब्रेकर लगाने की मांग की जा रही थी। पुलिस - प्रशासन के द्वारा मांगों को पूरा करने संबंधी लिखित आश्वासन दिया गया। जाम का नेतृत्व कर रहे भाकपा माले नेता शेख तैयब ने कहा कि हर बार पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक में बड़े वाहनों को तेज गति से चलने पर रोक लगाने का प्रस्ताव लिया जाता है मगर इस पर किसी भी तरह का कोई अमल नहीं किया जाता है। मौके पर मुखिया संतोष रजक, शाहनवाज अंसारी, सफदर अंसारी, पवन महतो, शेख मोकीम सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें