ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडमुंबई से घर लौट रहे युवक ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, मौत

मुंबई से घर लौट रहे युवक ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, मौत

बिरनी। मुंबई से घर लौट रहे युवक ने रविवार को चलती ट्रेन से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। युवक की पहचान बिरनी प्रखंड के पेशम निवासी रजौली मियां के 40...

मुंबई से घर लौट रहे युवक ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहMon, 22 Apr 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बिरनी। मुंबई से घर लौट रहे युवक ने रविवार को चलती ट्रेन से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। युवक की पहचान बिरनी प्रखंड के पेशम निवासी रजौली मियां के 40 वर्षीय पुत्र गुलाम मुस्तफा के रूप में की गई है।
जानकारी के अनुसार, युवक अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ मुम्बई में रहता था। शनिवार को वह अपने दो बच्चे चांदनी खातून(10) एवं आफताब अंसारी (9) के साथ मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन से हजारीबाग रोड तक गाड़ी संख्या 18610 लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से घर लौट रहा था। अचानक पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन एवं गया स्टेशन के बीच पुसौली के पास चलती ट्रेन से युवक ने कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रेल के उसी कोच में सफर कर रहे यात्रियों ने घटना की जानकारी रेलवे अधिकारियों को दी। जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन को रोक कर मृतक के बच्चों को सहायक अवर निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह एवं सहायक अवर निरीक्षक दिलीप कुमार को सौंप दिया तथा जीआरपी के जवानों ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। दोनों बच्चे चाइल्डलाइन अधिकारी जमशेद आलम एवं रंजू कुमारी के पास सुरक्षित हैं। वहीं मृतक गुलाम मुस्तफा की पत्नी मुम्बई में ही थी। वह अपने दोनों बच्चों के साथ घर आ रहा था। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मनीष कुमार सिन्हा एवं पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सह भाजपा नेता विक्रम तर्वे ने ग्रामीणों के सहयोग से शव एवं बच्चों को लाने के लिए परिजन सासाराम के लिए रवाना हो गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें